हत्या कर रजवाहे में फेंका बेटी, पत्नी और बेटे का शव, खुलासे के बाद चौंकी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 7:01 PM IST
  • गुरुग्राम में रहने वाले युवक ने घरेलू विवाद के चलते हुए इस हत्याकांड को अंजाम दिया. उसने अपनी पत्नी, बेटे और बेटी की हत्या कर तीनों शव नहर में फेंक दिया. इस हत्याकांड के खुलासे के बाद इलाके के लोगों में काफी दहशत है.
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ. मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. दरअसल, यहां पर गुरुग्राम में रहने वाले युवक ने गृह क्लेश के कारण अपनी पत्नी, बेटा और बेटी को जान से मारकर नहर में फेंक दिया. इस घटना में आरोपिय को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी निशानदेही पर बेटी का शव मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के टिमकिया गांव के रजवाहे से बरामद किया गया. पोस्टमार्टम के बाद मेरठ पुलिस ने शव को हरियाणा पुलिस को सौंप दिया है.

दरअसल, गुरुग्राम के भांगरौला थाना खेड़की दौला निवासी सोनू ने अपने बेटी और बेटे की गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई. पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी. पुलिस की पड़ताल में जो सामने आया वह हैरान कर देने वाला है. जांच में सामने आया कि तीन दिन पहले पत्नी और दोनों बच्चों को नहर में फेंका था. बुधवार को सोनू की निशानदेही पर टिमकिया रजवाहे से सात साल की बच्ची तोहिदा का शव बरामद हुआ.

यूपी पुलिस भर्ती: छूटे अभ्यार्थियों की फिजिकल परीक्षा 20 मार्च को

बता दें कि मंगलवार को पुलिस गाजियाबाद के निवाड़ी से बेटे अंकुर का शव बरामद कर चुकी है. घटना को लेकर सीओ राजेंद्र प्रसाद शाही ने बताया कि गुरुग्राम के सोनू ने दूसरे संप्रदाय की युवती से शादी की थी. उससे दो बच्चे भी थे. दंपती में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद सोनू ने पत्नी और बेटे तथा बेटी को नहर में फेंक दिया. इस सनसनीखेज हत्याकांड से लोगों में काफी दहशत है. आसपास के लोगों में इसे लेकर काफी चर्चा है और लोग सहमे हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें