मेरठ: पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 11:31 AM IST
  • दौराला थाना क्षेत्र में चिरोड़ी गांव के जंगलों में 26 साल के शख्स का पेड़ से लटका हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. इस घटना में परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. वहीं, पुलिस मामले को सुसाइड की नजर से देख रही है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

मेरठ. दौराला थाना क्षेत्र के चिरोड़ी गांव में तब सनसनी फैल गई, जब एक युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला. इस घटना में परिवारवालों ने हत्या की आशंका जताई है. साथ ही अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बता दें, यह शव चिरोडी गांव निवासी 26 साल के बिनेश पुत्र नरेंद्र का था. बिनेश अपने छोटे भाई आशीष के साथ खेती करता था. पिता नरेंद्र ने बताया कि तीन दिन से उनका बेटा घर से लापता था.

नरेंद्र ने बताया कि शुक्रवार सुबह ग्रामीण खेतों में काम करने पहुंचे तो बिनेश का शव अपने ही गेहूं के खेत में खडे़ आम के पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलता मिला. घटना की सूचना पाकर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल ने पुलिस ने साक्ष्य भी जुटाए. इसके बाद पुलिस ने शव को नीचे उतारा और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मेरठ मंडल कमिश्नर ने किया पदभार ग्रहण, पत्रकार वार्ता कर बताईं अपनी प्राथमिकताएं

इस घटना में ग्रामीणों और परिजनों ने बिनेश की हत्या की आशंका जताई है. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. ग्रामीणों की मानें तो बिनेश साफ सुथरा रहता था और हमेशा साफ व नए कपड़े पहनता था. शनिवार को जब उसका शव पेड़ पर लटका मिला तो वह मजदूरों की तरह गंदे और फटे कपड़ों में था. शव पेड़ से लटके होने के दौरान उसके पैर खेत में जमीन पर टिके हुए थे. इस घटना को लेकर सीओ दौराला संजीव दीक्षित का कहना है कि मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम की मदद ली गई है. आत्महत्या और हत्या दोनों बिंदुओं पर जांच की जा रही है. हालांकि, पहली नजर में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चलेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें