मेरठ: रविवार को किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे CM केजरीवाल, तैयारियां पूरी

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 5:36 PM IST
  • किसान महापंचायत बाईपास स्थित संस्कृति रिजॉर्ट के मैदान में होगी. शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने किसान महापंचायत की सारी तैयारियां पूरी कर ली. सांसद संजय सिंह और आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने तैयारियों का जायजा भी लिया.
AAP सांसद संजय सिंह ने शनिवार को तैयारियों का जायजा लिया.

मेरठ- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रविवार को मेरठ आएंगे. केजरीवाल संस्कृति रिजॉर्ट में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. आम आदमी पार्टी ने किसान महापंचायत की तैयारियों को पूरा कर लिया है. आम आदमी पार्टी पश्चिम यूपी में पहली किसान महापंचायत का आयोजन कर रही है. इस महापंचायत को दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सांसद संजय सिंह के साथ ही पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे.

बताते चलें कि किसान महापंचायत बाईपास स्थित संस्कृति रिजॉर्ट के मैदान में होगी. शनिवार को आम आदमी पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने किसान महापंचायत की सारी तैयारियां पूरी कर ली. सांसद संजय सिंह और आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने तैयारियों का जायजा भी लिया. किसान महापंचायत में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल किसानों के बीच कृषि कानूनों और पश्चिम यूपी के किसानों के मुद्दों को लेकर बात करेंगे.

मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे: 15 मार्च तक कार्य पूरा न होने पर एजेंसी होगी जिम्मेदार

सांसद संजय सिंह और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि मेरठ की किसान महापंचायत ऐतिहासिक होगी. मेरठ से किसान आंदोलन में क्रांति धारा से एक नया संदेश पूरे प्रदेश और देश में जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसान विरोधी है और आम जनता की कोई फिक्र नहीं है. यह सरकारी चंद पूंजीपतियों का भला चाहती है. उन्होंने बताया कि किसान महापंचायत में पश्चिम यूपी के विभिन्न जिलों से किसान अपने वाहनों और बसों से रैली स्थल तक आएंगे.

मेरठ : नौकरी के नाम पर बनाता था फर्जी मार्कशीट, पुलिस ने किया गिरोह का भांडाफोड़

मेरठ सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आई भारी कमी, आज का मंडी भाव

मेरठः चित्रकला प्रदर्शनी में मुस्लिम छात्रों ने कागज पर उकेरे श्रीराम के प्रसंग

पेट में दर्द की शिकायत लेकर लड़की पहुंची डॉक्टर के पास, सच सुनकर सबके उड़े होश

मेरठ: चेन लूटकर भाग रहे बदमाशों को 55 वर्षीय महिला ने दबोचा, किया पुलिस के हवाले

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें