दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक और ब्रेजा की भीषण टक्कर में एक ही परिवार से पांच लोगों की मौत

Somya Sri, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 11:24 AM IST
  • दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर प्रतारपुर टोल के पास ब्रेजा कार ट्रक से जा टकराई. इस भीषण टक्कर में एक ही परिवार से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक और ब्रेजा की भीषण टक्कर में एक ही परिवार से पांच लोगों की मौत (प्रतिकात्मक फोटो)

मेरठ: दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज यानी सोमवार को सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर प्रतारपुर टोल के पास ब्रेजा कार ट्रक से जा टकराई. इस भीषण टक्कर में एक ही परिवार से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक सभी मृतक बिजनौर के रहने वाले थे और परिवार के तीन सदस्यों को दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़कर अपने घर की ओर लौट रहे थे. ब्रेजा कार में 4 महिला समेत एक व्यक्ति और एक 7 महीने का बच्चा सवार था. इस भीषण टक्कर में 4 महिला समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 7 महीने का नन्हा बच्चा बच गया.

मेरठ: सोमवार को काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे बिजली इंजीनियर

बताया जा रहा है कि बिजनौर के मोहल्ला मिर्दगान में रहने वाले जहीर खान दुबई में फर्नीचर का काम करते थे. कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन में वह घर आए थे. आज दुबई के लिए उनकी फ्लाइट थी. जहीर और उनके बेटे समेत तीन लोगों को परिवार के सदस्य ब्रेजा कार और स्विफ्ट कार में सवार होकर एयरपोर्ट पर छोड़ने गए थे. वहां से लौटते समय एक्सप्रेस वे पर परतापुर टोल के पास ब्रिजा का चालक ताजिम जो मालिवाला बिजनौर का निवासी था उसे नींद की झपकी आ गई. जिससे टोल के पास साइड में खड़े ट्रक से ब्रेजा टकरा गई. बताया जा रहा है कि ब्रेजा की स्पीड 100 से ज्यादा थी तो वहीं ब्रेजा ट्रक में पीछे से टकराई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें