डिप्रेशन के शिकार युवक ने गोली मारकर की खुदकुशी

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 8:45 PM IST
  • मेरठ के खोड़ दयालरपुर इलाके में रहने वाले व्यक्ति ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया, पुलिस का कहना है कि व्यक्ति अवसाद से ग्रसित था.
डिप्रेशन के शिकार युवक ने गोली मारकर की खुदकुशी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के खोड़ दयालपुर में रहने वाले एक व्यक्ति ने कस्बे की भीम नगर कॉलोनी में खुद को तमंचे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि व्यक्ति डिप्रेशन से जूझ रहा था. शख्स ने प्लॉट पर तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव के नजदीक से एक तमंचा बरामद किया है. जिसके बाद शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिय.

बता दें, क्षेत्र के गांव खोड़ दयालपुर का रहने वाले 40 साल के कमल किशोर ने कुछ महीने पहले हस्तिनापुर की भीम नगर कॉलोनी में एक प्लॉट खरीदा था. बुधवार को वह अपने प्लॉट पर पहुंचा. आसपास के लोगों को अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस को कमल किशोर का शव खून से लथपथ पड़ा मिला. शव के नजदीक ही 315 बोर का एक तमंचा भी पड़ा था.

जेल में कैदियों ने खेला क्रिकेट, कैरम और दौड़ जैसी प्रतियोगिताओं में भी लिया भाग

जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की सूचना दी. मौके पर सीओ मवाना भी पहुंचे और जानकारी ली. वहीं, कमल किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. कस्बे के सैकड़ों लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. पुलिस ने बताया कि कमल किशोर काफी दिनों से अवसाद में चल रहा था. किसी बात को लेकर वह काफी दिनों से तनाव में था. इस मामले में सीओ मवाना उदय प्रताप सिंह का कहना है कि मामला आत्महत्या का है. कमल ने अपने दोस्त से फोन पर बात कर आत्महत्या करने की जानकारी दी थी. मृतक का मोबाइल कब्जे में ले लिया है. मामले के अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है.

अधिवक्ता ओमकार सिंह सुसाइड: नामजद आरोपी ने लगाई फांसी, पेड़ पर लटका मिला शव

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें