देवर ने किया रेप और पति ने दे दिया तीन तलाक, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 01:03 PM IST
  • मेरठ में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. सख्त नियम और कानून व्यवस्था होने के बावजूद भी लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिन्हें सुनकर दिल सिहर उठता है. हालिया मामला खरखौदा थाना क्षेत्र का है.
देवर ने किया भाभी से दुष्कर्म

मेरठ. मेरठ में महिलाओं के प्रति अपराध बढ़ते जा रहे हैं. सख्त नियम और कानून व्यवस्था होने के बावजूद भी लगातार ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं, जिन्हें सुनकर दिल सिहर उठता है. हालिया मामला खरखौदा थाना क्षेत्र का है. यहां पर खरखौदा थाना क्षेत्र निवासी युवती की शादी तीन साल पहले लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही महिला को दहेज के लिए प्रताड़िता किया जाने लगा. बेटी पर हो रहे जुल्म को देखते हुए स्वजनों ने कई बार ससुरालियों की मांग भी पूरी की थी, लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से बेटी को परेशान किया जाने लगता था.

वहीं, महिला ने आरोप लगाया कि पति कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गया हुआ था. हालांकि, इस दौरान देवर जबरन उसके कमरे में घुस गया और दुष्कर्म किया. पति के वापस आने पर उसने मामले की जानकारी दी, तो विवाहिता की पिटाई की गई. साथ ही उसे चुप रहने के लिए भी कहा. उसने विरोध किया तो तीन दिन पहले विवाहिता को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया. वह मायके पहुंची और मामले की जानकारी दी.

मेरठ: पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में हुआ पथराव और फायरिंग, दो घायल

इसके बाद रविवार को पीड़िता स्वजनों के साथ लिसाड़ी गेट थाने पहुंची और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. आरोप है कि पुलिस ने उनको टरकाते हुए खरखौदा थाने में ही तहरीर देने की बात कही. महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि अभी तक पुलिस ने आरोपी पर कोई भी कार्रवाई नहीं की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें