मेरठ: देवर ने भाभी को विवाद के चलते सीढ़ियों से फेंका, टूट गई रीढ़ की हड्डी

Smart News Team, Last updated: Wed, 9th Dec 2020, 6:37 PM IST
  • मेरठ में लगातार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में शहर से घरेलू विवाद का मामला सामने आया है. दरअसल, घरेलू विवाद के चलते देवर और भाभी की कहासुनी हो गई. देवर ने भाभी के साथ मारपीट करते हुए उसे सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया. जिसकी वजह से उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई.
मेरठ शहर से घरेलू विवाद का मामला सामने आया

मेरठ. मेरठ में लगातार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में शहर से घरेलू विवाद का मामला सामने आया है. दरअसल, घरेलू विवाद के चलते देवर और भाभी की कहासुनी हो गई. देवर ने भाभी के साथ मारपीट करते हुए उसे सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया. जिसकी वजह से उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई. मामला रेलवे रोड थाने क्षेत्र का है. यहां पर पूर्वा हाफिज, अब्दुल करीम निवासी मुंताज पत्नी इरशाद स्वजनों के साथ रहती है. मुंताज का देवर शकील से विवाद चल रहा है. बुधवार को दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

वहीं, आरोप है कि इसी बीच महिला से मारपीट करते हुए शकील ने उसे सीढ़ियों से नीचे फेंक दिया. इस वजह से महिला की रीढ़ की हड्डी टूट गई. आनन फानन में स्वजनों ने महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. मेडिकल जांच में महिला की रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोट आई है. महिला के पति इरशाद ने शकील के खिलाफ रेलवे रोड थाने में तहरीर दी थी.

फेरी लगाने वाले के साथ मेरठ में युवती ने कर ली शादी, हिंदू संगठन ने करा हंगामा

वहीं, इस मामले में थाने स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर महिला व उसके स्वजनों ने पुलिस अधिकारियों से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें