मेरठ ब्लाक और नगर निगम पर DM ने मारा छापा, ड्यूटी पर नहीं मिले कर्मचारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Sep 2020, 12:16 PM IST
  • मेरठ ब्लाक और नगर निगम पर डीएम अनिल ढींगरा ने बुधवार सुबह छापा मार. इसी दौरान कार्यालय में कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं मिले. हाजिरी रजिस्टर मंगवाने पर दोनों स्थानों पर हड़कंप मच गया.
मेरठ ब्लाक और नगर निगम पर DM ने मारा छापा, ड्यूटी पर नहीं मिले कर्मचारी

मेरठ. मेरठ डीएम अनिल ढींगरा ने बुधवार को नगर निगम और ब्लाक पर छापेमारी की. इस दौरान उन्हें ड्यूटी से कर्मचारी गायब मिले. उन्होंने शासन के आदेश पर औचक छापेमारी की. बुधवार सुबह सबसे पहले अनिल ढींगरा छापेमारी के लिए नगर निगम पहुंचे और बाद में मेरठ ब्लाक जाकर छापेमारी की. उन्हें अचानक कार्यालय में देखकर दोनों ही जगह हड़कंप मच गया. 

सुबह 10.30 बजे से ही बड़ी संख्या में कर्मचारी और अधिकारी कार्यालय पर अनुपस्थित मिले. उन्होंने नगर आयुक्त, अपर नगर आयुक्त से कर्मचारियों की हाजिरी रजिस्टर मंगवाया. कई विभागों के कर्मचारी अनुपस्थित मिलने पर उन्होंने सख्त नाराजगी जताई. साथ ही उन्होंने अनुपस्थित कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी कर वेतन काटने के निर्देश दिए. 

मेरठ: कैंट बोर्ड दफ्तर पर महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, सुनवाई न होने का आरोप

नगर निगम के बाद उन्होंने दिल्ली रोड स्थित मेरठ ब्लाक पर भी छापेमारी की. उन्होंने वहां भी हाजिरी रजिस्टर चेक किया और योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट देखी. वहां भी कार्रवाई की गई. गौरतलब हो की शासन ने हर दिन कमिश्नर, डीएम को कार्यालयों के निरीक्षण का आदेश दिया है. उसके बाद वे कार्यालयों में बैठेंगे. इसी के तहत बुधवार को डीएम अनिल ढींगरा भी सीधे नगर निगम पहुंचे.

NCERT की नकली किताब छापने के मामले में BJP ने संजीव गुप्ता को पार्टी से निकाला

डीएम अनिल ढींगरा ने कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अब सभी को समय पर ड्यूटी पर आना होगा. साथ ही विकास योजनाओं पर तेजी से काम करना होगा. डीएम अब शासन के आदेश के बाद निरीक्षण करेंगे और कार्यालय में बैठेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें