मेरठ: घर में घुसकर दबंगों ने किया हमला, परिवार में फैली दहशत

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 7:55 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर कुछ दबंगों ने घर में घुसकर परिवार पर हमला कर दिया.
घर में घुसकर दबंगों ने किया हमला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: यूपी पुलिस की सख्ती के कारण भी बदमाशों के हौंसले कम होने का नाम नहीं ले रहा. अब हाल ही में किनौनी गांव में कुछ दबंग सोमवार की रात एक मकान में घुस गए, जिसके बाद बदमाशों ने परिवारवालों पर हमला कर दिया. बदमाशों ने परिवारवालों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, इसके बाद राउंड हवाई फायरिंग भी की. जिसके बाद से गांव में सनसनी फैल गई. हालांकि इस संबंध में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस मामले में किनौनी निवासी शिवनाथ ने बताया कि सोमवार की रात में वह परिवार सहित अपने घर पर बैठा हुआ था. इसी दौरान गांव के आदेश पुत्र मनवीर व निर्देश पुत्र रामवीर हाथ में लाठी-डंडे लेकर आए और बिना पूछताछ के परिवार वालों पर हमला बोल दिया. इसे लेकर परिवार में चीख-पुकार मच गई. हालांकि इस दौरान परिवार वालों ने इधर-उधर भाग कर जान बचाई. तो आरोपीस ने हवाई फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी. जिसे लेकर जहां हमले में फायरिंग में परिवार वाले बाल-बाल बच गए.

मेरठ: बंगाली कारीगर सर्राफ का 90 लाख रुपये का सोना लेकर हुआ फरार, मामला दर्ज

वहीं गांव में रात के समय हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई. पीड़ित का यह भी आरोप है कि दबंगों ने लाठी-डंडों व फायरिंग करने के साथ तलवार से भी हमला बोला. हमले में परिवार के लोग घायल हो गए, पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर लिया है. इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक उपेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें