जिसे बहन बोलता था उसी का गला रेतकर कर दी हत्या, डबल मर्डर से मेरठ में सनसनी

Mithilesh Kumar Patel, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 9:30 PM IST
  • मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के सिटी कॉलोनी में दंपती की हत्या से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पत्नी का मुहबोला भाई था और उसका दंपती के घर आना जाना लगा रहता था. दंपती की हत्या के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.
मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में दंपति की हत्या

मेरठ. मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में  में सोमवार को एक दंपती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगो के सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दंपती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की पूरी जानकारी लेकर आरोपी की तलाश मेें जुटी हुई है. 

ब्रह्मपुरी इलाके के सिटी कॉलोनी में रहने वाले दंपती , पती आबाद और उसकी पत्नी जुबैदा की सोमवार को धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया गया है. बताया जा रहा है कि जुबैदा के पास एक युवक का आना-जाना था. जुबैदा से जब कभी उसका पति आबाद युवक के बारे में पूछता वह उसे अपना भाई बताती थी. आरोप है कि उसी मुह बोले भाई ने वारदात को अंजाम दिया है क्योंकि वहीं युवक दंपती के घर सोमवार रात रुका हुआ था.

मिली जानकारी के मुताबिक आबाद और जुबैदा की हत्या के बाद आरोपी ने उनके एक बच्चे को भी जान से मारने की कोशिश की थी लेकिन वह किसी तरह सुरक्षित बच गया. इस मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी, एसपी सिटी, एएसपी, सीओ ब्रह्मपुरी पुलिस और टीम के साथ मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे. 

बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियरों का आंदोलन जारी, मुख्य अभियंता दफ्तर पर धरना

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मुख्य आरोपी का नाम समीर है जो कंकरखेड़ा का रहने वाला है. उसका आबाद की पत्नी जुबैदा के साथ प्रेम संबंध बताया गया है.

बता दें कि जुबैदा और आबाद की शादी छह साल पहले हुई थी. और वह आबाद की दूसरी पत्नी थी. पुलिस का जांच मेंं बताया जा रहा है कि इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी समीर का जुबैदा के साथ प्रेम संबंध था. घटना के बाद से आरोपी समीर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें