मेरठ के रहने वाले डा. अरुण कुमार त्यागी को लंदन में लगी कोरोना वैक्सीन

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 10:14 AM IST
  • मूल रूप से मेरठ के रहने वाले डा. अरुण कुमार त्यागी को शनिवार को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाई गई. मेरठ में रहने वाले उनके छोटे भाई ने बताया कि लंदन में कोरोना वैक्सीनेशन देने के तहत उन्हें इसका टीका लगाया गया.
डा. अरुण कुमार त्यागी कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद.

मेरठ. दुनिया इस समय कोविड-19 के संकट से जूझ रही है. कोरोना काल में लोगों की निगाहें कोरोना वैक्सीन पर टिकी हैं. कई देशों में लोगों को कोरोना वैक्सीन का डोज दिया जा रहा है. जिन लोगों को इस समय लंदन में कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है, उन्हीं में से मूल रूप से मेरठ के रहने वाले डा. अरुण कुमार त्यागी भी हैं. 

डा. अरुण कुमार इस समय अपने परिवार के साथ लंदन में है. शनिवार को उन्हें कोरोना वैक्सीन लगाया गया. इसकी खुशी उन्होंने मेरठ में रहने वाले अपने छोटे भाई से फोटो शेयर कर की. डा. अरुण त्यागी के छोटे भाई अनिल त्यागी ने बताया कि अरुण त्यागी अपने परिवार के साथ पिछले कुछ सालों से अपने परिवार के साथ लंदन के सल्वा में रहते हैं. डा. अरुण त्यागी पेशे से सर्जन हैं. 

मेरठ पुलिस ने वोल्वो बस में 5 करोड़ रुपए की चरस पकड़ी, चार आरोपी अरेस्ट

डा. अरुण त्यागी के छोटे भाई अनिल त्यागी मेरठ के जेल चुंगी के निवासी है. अनिल त्यागी ने बताया कि लंदन में कोरोना वैक्सीनेशन देने के तहत उन्हें इसका टीका लगाया गया. अनिल त्यागी को यह टीका लंदन के वेक्सहम पार्क हास्पिटल में दिया गया है. इसी अस्पताल में वह काम करते हैं. अनिल त्यागी को 2 जनवरी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी बूस्टर डोज दिया जाना तय किया गया है. अनिल त्यागी ने बताया कि डा. अरुण त्यागी का बेटा एलर्जी से पीड़ित है, इसलिए उनके बेटे को यह कोरोना वैक्सीन नहीं लग पाई. 

यूपी को-ऑपरेटिव बैंक के ग्राहकों को जल्द घर बैठे मिलेगी नेट बैंकिंग की सुविधा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें