मेरठ: ससुराल से लौट रहा भाई भांजे सहित चालक लापता, बहनों ने थाने में किया हंगामा

Smart News Team, Last updated: 05/02/2021 03:05 PM IST
  • मेरठ से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है जहाँ बहन को ससुराल से अपने घर जाने के लिए निकला शख्स चालक समेत संदिग्ध हालात में लापता हो गया. परिवारवालों ने आस पास के क्षेत्र में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा.
ससुराल से लौट रहा भाई भांजे सहित चालक लापता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ से हाल ही में हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. दरअसल, यहां पर बहन की ससुराल से अपने घर जाने के लिए निकला शख्स चालक समेत संदिग्ध हालात में लापता हो गया. जिसके बाद युवक के परिजनों ने थाने में हंगामा कर दिया. यह मामला कस्बा करनावल क्षेत्र का है. यहां पर बहन की ससुराल से लौट रहा युवक चालक सहित गुरुवार सुबह संदिग्ध हालत में लापता हो गया. जिसके बाद बहनों ने अपनी भाई की खूब तलाश की हालांकि, जब लड़के का कोई सुराग नहीं मिला, तो उन्होंने थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान बहनों की थाना प्रभारी से नोकझोंक भी हो गई.

जिसके बाद परिवारवालों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. बाद में पुलिस ने समझा-बुझा कर गुमशुदा की तहरीर ली. दरअसल, कस्बा करनावल निवासी संयोगिता पुत्री स्व. मैनपाल ने बताया कि उनका भाई शांतिसागर उर्फ प्रथम अपने भांजे को लेकर किराये की कार से मुल्हेडा गांव में बहन की ससुराल पहुंचा था. शाम को घर लौटते समय देर रात तक भी घर नही पहुंच सका. जिसके बाद परिवारवालों ने आस पास के क्षेत्र में तलाश की, लेकिन सुराग नहीं लगा.

मेरठ: पतंग उड़ाने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, तीन घायल

इसी बीच उन्हें कार की सूचना दौराला थाने में खड़ी होने की मिली. जब वह थाने पहुंचे जहां पुलिस ने सरूरपुर थाने में जाने की बात कही. इसके बाद संयोगिता दो बहनों व जीजा के साथ सरूरपुर थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें सरधना थाने जाने को कहा, जहां पर उनकी थाना प्रभारी से नोकझोंक हो गई. इस दौरान काफी देर तक हंगामा होता रहा. बाद में दारोगा ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया और उनकी तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कराई. इस मामले में दारोगा रणजीत सिंह ने बताया कि प्रार्थना-पत्र मिल गया है. जांच कर कार्रवाई की जाएगी. युवतियां थाने में बिना वजह शोर शराबा कर रही थी. जिनको समझा दिया गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें