मेरठ: कंकडखेड़ा के फार्म हाउस में संदिग्ध ड्रोन मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Anurag Gupta1, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 5:02 PM IST
  • मेरठ कंकड़खेड़ा स्तिथ फार्म हाउस में ड्रोन मिलने से हड़कंप मच गया. दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है. ड्रोन मिलने की सूचना खुफिया विभाग व इंटेलीजेंस के अफसर को दे दी है.
कंकड़खेड़ा में मिला ड्रोन (फाइल फोटो)

मेरठ. दिल्ली-देहरादून कंकरखेड़ा बाईपास स्थित एक फार्म हाउस पर ड्रोन मिलने से हड़कंप मच गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुँची दो थानों की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. बताया जा रहा जब पुलिस पहुंची तब ड्रोन उड़ रहा था जिसे पुलिस ने गिराया. टीपी नगर पुलिस ड्रोन को थाने ले जाने के साथ मामले की जानकारी खुफिया विभाग व इंटेलीजेंस के अफसर को दे दी है. सोमवार को ड्रोन जांच के लिए भेजा जाना था.

मामला रविवार देर शाम साढ़े छह बजे का है. कंकरखेड़ा स्तिथ एमआईईटी कॉलेज के पास कुछ लोगों ने ड्रोन को उड़ते हुए देखा. जिसकी जानकारी उन्होंने 112 हेल्पलाइन पर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ड्रोन को नीचे गिराया. पुलिस ने बताया कि ड्रोन करीब एक घंटे तक क्षेत्र में उड़ता रहा. कंकड़खेड़ा पुलिस की सूचना पर खुफिया विभाग व इंटेलीजेंस के अफसर भी थाने पर मौके से पहुँच गए. काफी जांच पड़ताल के बाद कोई संदिग्ध गतिविधि का सुराग नही मिल पाया जिसके चलते किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुँच सकें.

मेरठ: चोरी के शक में सिपाही ने युवती को थाने में जड़ा थप्पड़, महिला सिपाही खड़ी हंसती रही

सीओ ब्रह्मपुरी ने बताया:

सीओ विवेक यादव ने बताया कि टीपीनगर थानाक्षेत्र के अंतर्गत वोहरा फार्म हाउस है. फार्म हाउस के केअर टेकर राजीव ने पुलिस को सूचना दी कि यहाँ एक ड्रोन पड़ा है. कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही दो थानों की पुलिस मौके पर पहुँचकर ड्रोन कब्जे में ले लिया. आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई लेकिन कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी. फिलहाल ड्रोन कब्जे में ले लिया गया है देखने में तो पुराना लग रहा है लेकिन पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है. यह ड्रोन किसका है, क्यों उड़ रहा था सभी बिंदु पर जांच की जाएगी. कुछ भी गलत पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें