नशे में टेंपो चला रहा था चालक, लोगों ने कर दी पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 02:25 PM IST
  • नशे में धुत टेंपो चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने चालक की धुनाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया.
नशे में टेंपो चला रहा था चालक, लोगों ने कर दी पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

मेरठ: शहर में बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बाद भी लोग इससे सबक लेने का नाम नहीं ले रहे. लोगों में अब पुलिस और कानून व्यवस्था का डार भी पूरी तरह से खत्म हो गया है. हालिया मामला मवाना रोड थाना क्षेत्र का है. यहां पर शराब के नशे में टेंपो दौड़ाने पर लोगों ने चालक की धुनाई कर दी. उसके बाद चालक को पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल, सोमवार सुबह बेगमपुल से एक टेंपो चालक छात्राओं को लेकर मवाना रोड स्थित कालेज छोड़ने के लिए आ रहा था. आरोप है कि टेंपो चालक शराब के नशे में था और उसने मवाना रोड पर लापरवाही से टेंपो को तेज गति से दौड़ा दिया. जब वह संतोष फार्म हाउस के पास पहुंचा तो उसने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी.

UP में पेड़-पौधों की रक्षा के लिए लगाए गए CCTV कैमरे, नुकसान पहुंचाया तो…

जिस पर गुस्साए स्कूटी सवार ने आसपास के लोगों के साथ चालक को नीचे उतारकर उसके साथ मारपीट कर दी. आरोपित चालक नशे में इस कदर धुत्त था कि वह लड़खड़ा रहा था. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित को हिरासत में ले लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि आए दिन टेंपो चालक शराब के नशे में रहते हैं, जिससे राहगीरों की जिदगी खतरे में पड़ जाती है.

मामले को लेकर इंस्पेक्टर गंगानगर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया. मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है.

महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे शिवपाल यादव के प्रसपा नेताओं की गिरफ्तारी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें