घर के बाहर लघुशंका को लेकर नशे में धुत युवकों ने मचाया उत्पात, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 23/02/2021 03:13 PM IST
  • मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र में तीन शराबियों ने हंगामा मचा दिया. तीनों शराबियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
घर के बाहर लघुशंका को लेकर नशे में धुत युवकों ने मचाया उत्पात, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र में देर रात तब हंगामा मच गया, जब नशे में धुत युवकों ने गाली-गलौच के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और तीनों शराबियों को हिरासत में ले लिया. दरअसल, तीनों युवक एक घर के बाहर लघुशंका और गाली गलौच कर रहे थे, हालांकि, इस दौरान जब घर के मालिक ने उन्हें रोका तो तीनों ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया.

दरअसल, पुलिस स्ट्रीट पर चिराग बिंदल अपने परिवार के साथ रहते हैं. रविवार देर रात चिराग के घर के सामने एक गाड़ी में कुछ युवक शराब पी रहे थे. इसी दौरान दो युवक गाड़ी से उतरकर घर के दरवाजे पर लघुशंका करने लगे. तभी उनमें गली गलौच होने लगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी आवाज सुनकर चिराग और उनके परिवार के कुछ लोग भी बाहर आ गए. उन्होंने युवकों को वहां से आगे जाने के लिए कहा तो वह अभद्रता पर उतर आए.

नशे में टेंपो चला रहा था चालक, लोगों ने कर दी पिटाई फिर पुलिस को सौंपा

जिसके बाद गाड़ी सवार युवक भी बाहर निकल आए. गाली-गलौच के साथ वह मारपीट पर आमादा हो गए. इस घटना की सूचना पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीन युवकों को हिरासत में ले लिया. तीनों से पूछताछ की जा रही है. चिराग का कहना है कि उनके घर के सामने एक होटल है. वहां हर रोज शराब के नशे में युवक अभद्रता और मारपीट करते हैं.

चिराग ने होटल संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हंगामा करने वालों का ही साथ देता है. सदर बाजार पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिया है.

UP में पेड़-पौधों की रक्षा के लिए लगाए गए CCTV कैमरे, नुकसान पहुंचाया तो…

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें