रिश्ते फिर शर्मसार हुए, जेठ ने की रेप की कोशिश, पति को बताया तो उसने दिया तलाक

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 08:26 PM IST
  • मेरठ में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया  है जिसमें महिला के पति ने उसे इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने अपने जेठ की शिकायत की थी. 
महिला ने जेठ पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया

मेरठ. मेरठ में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में शहर के लिसाड़ी गेट इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर एक युवती ने ढ़ाई साल पहले इलाके के ही एक युवक से शादी की थी. हालांकि, शादी के बाद महिला को काफी प्रताड़ित किया जाने लगा. इसको लेकर कई बार विवाहिता के मायके वालों ने रुपये भी दिए थे तो कई बार पंचायत भी हुई थी लेकिन अब महिला ने अपने जेठ पर एक गंभीर आरोप लगाया है.

दरअसल, पीड़िता ने बताया कि दस दिन पहले उसका पति बाहर गया हुआ था और वह पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में थी. देर रात जेठ ने दरवाजा खुलवाया और जबरन कमरे में घुस गया. महिला ने जेठ पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया. उसने बताया कि शोर मचाने पर जेठ ने उसकी पिटाई की. उसके चीखने पर ससुराल वाले और आसपास के लोग भी आ गए. इस पर आरोपित धमकी देते हुए फरार हो गया. सुबह जब पति आया तो उसने मामले की जानकारी पति को दी. 

नशा मुक्ति केंद्र को बनाया अपहरण का अड्डा, बंधक बनाकर करते थे लाखों की वसूली

हालांकि, पति ने भी घटना को किसी को नही बताने के लिए कहा. उसने विरोध किया तो पिटाई की और तीन तलाक देकर घर से निकल दिया. वह मायके पहुंची और मामले की जानकारी दी. इस मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज कर कारवाई की जाएगी. 

बदल गए नियम अब ओटीपी कोड डालकर निकलेगा एटीएम से पैसा 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें