करप्शन केस में गिरफ्तार JE की कोर्ट में पेशी, रिश्वत लेते रंगे हाथ हुए थे अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sun, 15th Aug 2021, 1:37 PM IST
  • रिश्वत लेने वाले जेई गगन कुमार गुप्ता को एंटी करप्शन टीम ने शनिवार को मेरठ स्थित भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट में पेश किया गया. लेखपाल की शिकायत के बाद 25 हजार की घूस लेते हुए जेई को रंगे हाथ पकड़ा गया था.
घूस लेने के मामले में अरेस्ट जेई गगन कुमार.

मेरठ. बिजली विभाग के बरौली अहीर उपकेंद्र पर तैनात जेई गगन कुमार गुप्ता को एंटी करप्शन टीम ने शनिवार को मेरठ स्थित भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट में पेश किया है. लेखपाल की शिकायत पर पचीस हजार की रिश्वत लेते हुए जेई रंगे हाथ पकड़ा गया था. जेई के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

क्या है मामला

ताजगंज के बरौली अहीर गांव निवासी लेखपाल नेम कुमार सिंह ने एंटी करप्शन ऑफिस में शिकायत की थी। उन्होंने बिजली विभाग के जेई गगन कुमार गुप्ता पर आरोप लगाया था कि बिजली बिल कम कराने के एवज में जेई रिश्वत मांग रहा है. नेम कुमार सिंह की शिकायत पर एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाया था। जाल में उरई जालौन स्थित बलदाऊ घाट निवासी बिजली विभाग के बरौली अहीर उपकेंद्र पर तैनात जेई गगन कुमार गुप्ता को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था. 

आगरा में 100 से भी ज्यादा माफियाओं पर UP पुलिस की नजर, एक्शन की तैयारी

क्या कहते हैं अधिकारी

इंस्पेक्टर एंटी करप्शन जसपाल पंवार ने बताया कि ताजगंज थाने में आरोपित जेई के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें