बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियरों का आंदोलन जारी, मुख्य अभियंता दफ्तर पर धरना

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 6:35 PM IST
  • बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियरों ने कई मांगों को लेकर मुख्य अभियंता दफ्तर पर धरना दिया.
जूनियर इंजीनियरों ने मुख्य अभियंता मेरठ जोन दफ्तर पर प्रदर्शन किया.

मेरठ. मंगलवार को जूनियर इंजीनियरों ने मुख्य अभियंता मेरठ जोन दफ्तर पर प्रदर्शन किया. इस दौरान जूनियर इंजीनियरों ने अपनी कई मांगो को लेकर दो दिवसीय धरना भी शुरू किया. इस बीच नोएडा और ग्रेटर नोएडा में इंजीनियरों के खिलाफ कार्रवाई के विरोध में पश्चिमांचल प्रबंधन के खिलाफ लामबंद बिजली अभियंताओ ने आंदोलन किया. आज इस आंदोलन का सांतवा दिन था.

जूनियर इंजीनियरों ने अपनी कई मांगों को लेकर मुख्य अभियंता दफ्तर पर धरना दिया. उन्होंने यह धरना राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन के बैनर तले दिया. दरअसल, जिले भर के जूनियर इंजीनियर एकत्रित होकर मुख्य अभियंता मेरठ जोन के दफ्तर पहुंचे. संगठन के जनपद अध्यक्ष मुकेश यादव और जनपद सचिव आशुतोष शर्मा की अगुवाई में इंजीनियरों ने यह धरना दिया. साथ ही कहा कि मांगे पूरी नहीं होने पर प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर आंदोलन का अगला कदम उठाया जाएगा.

यूपी चुनाव से पहले पीस पार्टी और ओलामा काउसिंल का गठबंधन, सपा, AIMIM समेत कई दलों की बढ़ सकती है चिंता

इंजीनियरों ने कहा कि यदि हमारी मांगे पूरी नहीं हुई तो बुधवार को भी क्रमिक अनशन मुख्य अभियंता मेरठ जोन कार्यालय पर जारी रहेगा. इस दौरान क्षेत्रीय अध्यक्ष आरए कुशवाहा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनेश मिलकक, सचिव जयवीर सिंह, निशी डागर, प्रदीप कुमार, सौरभ श्रीवास्तव, विनोद कुमार, मुकेश पाल, प्रवीण कुमार, केवी सिंह, पारस नाथ झा, गौरव कुमार, शैलेश कुमार यादव, उग्रसैन यादव मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें