मेरठ: बिजली विभाग की छापेमारी, गंगानगर इलाके में 20 लोग बिजली चोरी करते पकड़े

Smart News Team, Last updated: 16/10/2020 10:52 AM IST
  • मेरठ में बिजली विभाग ने मॉर्निंग रेड में गंगानगर इलाके में 20 लोग बिजली चोरी करते पकड़े. बिजली विभाग लोगों के उठने से पहले ही रेड के लिए निकल जाते हैं. इन लोगों पर कार्रवाई भी की जा रही है. कई लोगों के बिजली कनेक्शन भी काटे गए हैं. 
मेरठ में बिजली विभाग की छापेमारी के दौरान गंगानगर इलाके में 20 लोग बिजली चोरी करते पकड़े गए.

मेरठ. मेरठ में तेजी से बिजली विभाग की छापेमारी चल रही है. ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा एवं प्रबंध निदेशक पीवीवीएनएल अरविंद मल्लप्पा बंगारी के निर्देश पर हाईलाइन लॉस फीडरों पर चोरी रोकने तथा लाइन लॉस कम करने के लिए को नगरीय विद्युत वितरण खंड चतुर्थ में अभियान चलाया है. इस दौरान सुबह ही लोगों के उठने से पहले उनके घरों पर बिजली विभाग की रेड पड़ रही है. बिजली चोरी करने वालों के घरों के कनेक्शन भी काटे जा रहे हैं. अधीक्षण अभियंता शहर एके सिंह और अधिशासी अभियंता दीपांशु सहाय के निर्देशन में अब्दुल्लापुर समेत कई इलाकों में मार्निंग रेड की गई.

बिजली विभाग की रेड में शुक्रवार को 20 लोगों के यहां बिजली चोरी के मामले पकड़े. जिनमें रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है. अधिशासी अभियंता दीपांशु सहाय, एसडीओ राकेश कुमार गंगानगर के नेतृत्व में विजीलेंस प्रभारी निरीक्षक की टीम ने गंगानगर इलाके में सघन चेकिंग की. इस दौरान अब्दुल्लापुर में 20 लोगों को बिजली चोरी करते पकड़ा. सभी की प्राथमिकी रिपोर्ट एंटी थेफ्ट थाना कंकरखेड़ा में दर्ज कराई गई. दूसरी ओर, बड़े बकाएदारों के कनेक्शन काटने का विशेष अभियान चलाया गया.

मेरठ: बिजली विभाग की मॉर्निंग रेड में 37 लोग बिजली चोरी करते पकड़े, रिपोर्ट दर्ज

इसमें अधीक्षण अभियंता विद्युत नगरीय वितरण मंडल मेरठ अशोक कुमार सिंह के निर्देश में अभियान चलाया गया. इसमें अधिशासी अभियंता मनोज कुमार, सोनू रस्तोगी, सचिन कुमार, दीपांशु सहाय और जागेश कुमार ने टीमों का नेतृत्व किया. सुबह से ही टीम के साथ बकाएदारों के कनेक्शन काटने और बकाया राजस्व वसूली अभियान शुरू कर दिया था. बिजली चोरी रोकने और बकाएदारों के कनेक्शन काटने का अभियान शनिवार को भी जारी रहेगा.

अनलॉक-5: यूपी में आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल, दर्शक इन नियमों का करेंगे पालन

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें