मेरठ: बकाया बिल वसूलने गई टीम पर पथराव, जान से मारने की धमकी, विभाग ने की शिकायत

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 08:53 AM IST
  • मेरठ में बकाया बिजली बिल वसूलने गई टीम पर लोगों ने पथराव किया. स्थानीय लोगों ने टीम को जान से मारने की धमकी दी. घटना को लेकर बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी ने थाने में तहरीर दी. 
मेरठ: बकाया बिल वसूलने गई टीम पर पथराव, जान से मारने की धमकी, विभाग ने की शिकायत

मेरठ. मेरठ में मवाना इलाके के कल्याण सिंह मोहल्ले में उपखंड अधिकारी और उनकी टीम पर लोगों द्वारा पथराव का मामला सामने आया है. उपखंड अधिकारी और उनकी टीम बकाया बिजली बिल वसूलने गई थी. 

मोहल्ला कल्याण सिंह में प्रिय सिनेमा के पास 3 लोगों ने बिजली का बकाया बिल नहीं दिया था. इसके बाद बिजली विभाग की टीम ने जब कार्रवाई शुरू की तो लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. लोगों ने विभाग की टीम के कागजात फाड़ डाले. साथ ही टीम को जान से मारने की धमकी देते हुए हमला बोल दिया.

लोगों ने टीम को जान से मारने की धमकी दी

बकाया बिजली बिल वसूलने गई टीम को लोगों ने जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने बिजली विभाग की टीम पर हमला कर दिया. लोगों ने टीम पर पथराव शुरू कर दिया. पथराव कर रहे लोगों ने बिजली विभाग की टीम के कागजात फाड़ दिए. हमले के बाद टीम ने वहां से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. 

प्रिय सिनेमा के पास 3 लोगों पर बकाया बिजली बिल भुगतान नहीं करने का आरोप था. जिसके बाद बिजली विभाग की टीम वहां पहुंची. टीम के पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. 

मेरठ डाक विभाग का विशेष अभियान, इन जगहों पर आधार कार्ड में आज होगा सुधार

मामले में आरोपियों पर मामला दर्ज

मामले में उपखंड अधिकारी रामूप्रसाद पटेल ने थाने में तहरीर दी है. तहरीर के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. गौरतलब है कि 4 दिन पहले भी सतला गांव में बिजली विभाग की टीम के साथ अभद्रता और बंधक बनाने की बात सामने आई थी.  

मेरठ: तेल माफिया और टैंकर मालिक के बीच सरेआम चलीं गोलियां, देर से पहुंची पुलिस

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है. वहीं, बिजली विभाग की टीम ने लगातार हो रही इस तरह की घटना पर चिंता जाहिर की है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें