मेरठ: सोमवार को काली पट्टी बांधकर विरोध जताएंगे बिजली इंजीनियर

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 7:25 PM IST
  • सोमवार से बिजली इंजीनियर अपनी लंबित मांगों को लेकर आंदोलन करेंगे. साथ ही समाधान नहीं होने पर 26 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करेंगे.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. सोमवार से बिजली इंजीनियरों का आंदोलन फिर से शुरू होगा. बिजली इंजीनियर पावर कॉरपोरेशन प्रबंधन के खिलाफ और अपनी लंबित मांगों को लेकर आंदोलन करेंगे. इस दौरान बिजली इंजीनियर पूरे दिन काली पट्टी बांध कर विरोध जताएंगे. साथ ही समाधान नहीं होने पर 26 अक्टूबर से अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार करेंगे. बिजली इंजीनियरों का कहना है कि अगर किसी भी इंजीनियर का अगर उत्पीड़न होता है तो आंदोलन तेज कर देंगे.

अभियन्ता संघ के अध्यक्ष वीपी सिंह एवं महासचिव प्रभात सिंह ने बताया कि अभियन्ताओं की लंबित ज्वलंत समस्याओं के निराकरण के लिए ध्यानाकर्षण के लिए चार और पांच अक्टूबर को सभी ऊर्जा निगमों के तमाम अभियन्ता काली पट्टी बांध कर विरोध दिवस मनाएंगे. समस्त जनपद मुख्यालयों व परियोजनाओं पर पांच बजे विरोध सभा करेंगे. उन्होंने कहा कि छह, सात और आठ अक्टूबर को शाम चार बजे से पांच बजे तक एक घंटे का कार्य बहिष्कार किया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि 11 और 12 अक्टूबर को शाम तीन बजे से पांच बजे तक दो घंटे का कार्य बहिष्कार होगा.

मेरठ: राज्य सहकारी निर्माण विकास में साढ़े तीन करोड़ के गबन का आरोपी गिरफ्तार

अभियन्ता संघ के अध्यक्ष वीपी सिंह एवं महासचिव प्रभात सिंह ने कहा कि 18 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक अपरान्ह दो बजे से शाम पांच बजे तक तीन घण्टे का कार्य बहिष्कार किया जायेगा. 18 अक्टूबर से ही सभी ऊर्जा निगमों के अभियन्ता नियमानुसार कार्य आन्दोलन प्रारम्भ कर देंगे. जिसके तहत शाम पांच बजे से अगले दिन सुबह दस बजे तक कोई कार्य नहीं करेंगे. साथ ही विद्युत अभियन्ता कार्य के समय में भी केवल अपने लिए ही निर्धारित कार्य करेंगे और अन्य कोई कार्य नहीं करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें