मेरठ में रविवार को 6 घंटे रहेगी बत्ती गुल, इन इलाकों को नहीं मिलेगी बिजली सप्लाई

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 11:58 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी रोड बिजलीघर से जुड़े इलाके में रविवार को 6 घंटे बिजली की आपूर्ति नहीं की जाएगी. इस दौरान लिसाड़ी रोड उपकेन्द्र पर मरम्मत और जर्जर डबल पोल को बदला जाएगा.
मेरठ में रविवार को लिसाड़ी बिजलीघर से जुड़े इलाकों में 6 घंटे बिजली नहीं रहेगी.

मेरठ. मेरठ के कुछ इलाकों में रविवार को 6 घंटे बिजली गुल रहेगी. मेरठ के लिसाड़ी रोड बिजलीघर से जुड़े इलाकों में रविवार को जर्जर और गलकर खराब हुए खंभों को बदला जाएगा. जिस वजह से इस दौरान इन इलाकों में सुबह दस बजे से शाम के चार बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इसकी जानकारी अधीक्षण अभियंता शहर एके सिंह और अधिशाषी अभियंता ने दी. 

लिसाड़ी रोड बिजलीघर से जुड़े इलाकों में रविवार को 6 घंटे लाइट नहीं रहेगी. मिली जानकारी के अनुसार सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक मेरठ के मुमताज नगर, रशीद नगर, मजीद नगर और लिसाड़ी रोड पर बिजली नहीं रहेगी. अधिशाषी अभियंता तृतीय सचिन कुमार सिंह और अधीक्षण अभियंता एके सिंह ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि छह घंटे का शटडाउन लिया गया है. 

कृषि कानून के विरुद्ध किसानों के भारत बंद को भाकियू (तोमर), प्रसपा का समर्थन

अधिशाषी अभियंता और अधीक्षण अभियंता ने बताया कि इस दौरान बिजलीघर से बिजली आपूर्ति के जर्जर और गलकर खराब हो गए डबल पोल को बदला जएगा और इसके अलावा मरम्मत का कार्य भी होगा. उन्होंने कहा कि बिजली के इन कार्यों की वजह से बिजलीघर से सुबह दस बजे से शाम चार बजे तक बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इस दौरान अधिशाषी अभियंता सचिन कुमार ने बिजली गुल रहने पर उपभोक्ताओं से सहयोग की अपील की है.

गन्ना मिल में डालकर वापस लौट रहे थे दो किसान, ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे दबकर मौत

अधिशाषी अभियंता के अनुसार, रविवार को लिसाड़ी रोड उपकेन्द्र पर मरम्मत कार्य कराया जाएगा. इसके चलते सुबह दस बजे से शाम 4 बजे तक मुमताज नगर, रशीद नगर, मजीद नगर और लिसाड़ी रोड पर बिजली आपूर्ति पूरी तरह से बाधित रहेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें