मेरठ में आज होगी बत्ती गुल, जानें कहीं आपके इलाके की तो नहीं रुकेगी बिजली सप्लाई

Smart News Team, Last updated: 10/10/2020 12:22 AM IST
  • मेरठ के शारदा और हापुड़ रोड के बिजलीघरों से जुड़े इलाको में शनिवार को दो घंटे बिजली कि आपूर्ति नहीं की जाएगी. दिल्ली रोड पर चल रहे एनसीआरसीटीसी और आरआरटीएस प्रोजेक्ट के चलते बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी.
मेरठ में आज होगी बत्ती गुल, जानें कहीं आपके इलाके की तो नहीं रुकेगी बिजली सप्लाई

मेरठ. मेरठ के शारदा रोड और हापुड़ रोड के बिजलीघरों से जुड़े इलाकों में शनिवार की दोपहर के बाद दो घंटे बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी. इस दौरान नेशनल कैपिटल रीजन ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन(एनसीआरटीसी) और रीजनल रैपिड ट्रांजिट सिस्टम(आरआरटीएस) प्रोजेक्ट के तहत दिल्ली रोड पर बिजली लाइनों को शिफ्ट करने और अंडर ग्राउंड केबिल डालने का कार्य किया जायेगा. जिसके कारण बिजली कि आपूर्ति नहीं हो पायेगी.

इसकी जानकारी प्रोजेक्ट नियंत्रक अभियंता पंचम जागेश कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि शनिवार दोपहर में दो बजे से चार बजे तक दिल्ली रोड पर रैपिड रेल कॉरीडोर में बिजली लाइनों को शिफ्ट करने और बिजली की तारो को अंडर ग्राउंड का कार्य कराया जाएगा. उन्होंने आगे बताया कि 33 किलोवाट ओवर हेड बिजली लाइन को शिफ्ट करने के लिए अंडर ग्राउंड केबिल डाली जाएगी. 

कोरोना को लेकर CM योगी का आदेश DM और CMO बरतें मेरठ, लखनऊ, वाराणसी में सावधानी

शारदा रोड और हापुड़ रोड बाईपास बिजलीघरों से जुड़े इलाकों में दोपहर के बाद दो घंटे बिजली आपूर्ति नहीं हो पायेगी. मेरठ के दिल्ली रोड पर इस समय एनसीआरटीसी और आरआरटीएस का कार्य चल रहा है जिसमे बिजली की तारो को अंडर ग्राउंड किया जा रहा है. जिसके चलते मेरठ के कुछ हिस्सों में आये दिन बिजली की आपूर्ति बाधित की जाती है. 

मेरठ में बदमाश से तंग आकर पीड़ित ने घर पर चिपकाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

शारदा रोड बिजलीघर के अंतरगर्त ब्रहमपुरी, शारदा रोड, सराय लाल दास, ईश्वरपुरी, भगवतपुरा, वीरनगर, गौरीपुरा, कर्मअली, जाटवगेट तथा हापुड़ रोड बाईपास बिजलीघर के शिवपुरम, सूर्य पैलेस, भगवती कुंज, पामग्रीन कॉलोनी, ग्रीन विलेज, ग्रहम कॉलोनी, मोहकमपुर गांव, तिरूपति इंडस्ट्रीयल इलाके आते है जहां पर शनिवार को बिजली की आपूर्ति बाधित रहेगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें