मेरठ के मुंडाली में देर रात पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश घायल

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 02:52 PM IST
  • मेरठ में बुधवार देर रात पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. इसमें मुंड़ाली थाना पुलिस ने एक घायल बदमाश को पकड़ लिया. उसका एक साथी भागने में कामयाब रहा. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है.
मेरठ पुलिस और घायल बदमाश

मेरठ में गुरुवार को मुंडाली थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस फरार हुए अन्य आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया, कि आरोपी के खिलाफ कई मामलें एफआईआर दर्ज है. बदमाश ने छह दिसंबर को गढ रोड पर मधुर मिलन मंडप के सामने अपने साथी के साथ मिलकर एक महिला से कुंडल छीन लिये थे.

घायल बदमाश की पहचान खालिद पुत्र शरीफ निवासी गली नंबर-12 श्यामनगर थाना लिसाडी गेट के रुप में हुई है. बुधबार को मेरठ पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस ने मुंडाली थाना पुलिस ने बदमाशों की पकड़ने के लिए चेकिंग शुरू कर दी. चैकिंग के दौरान पुलिस को एक सफेद रंग की अपाचे बाइक पर दो युवक मेरठ की तरफ से सिसौली के पास आते दिखे, पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. जिसपर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जबाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक बदमाश को घायल कर दिया. जबकि दूसरा अधेरा का फायदा उठाकर जंगल के रास्ते फरार होने में कामयाब हो गया.

4 माह से गायब युवक के परिजनों का कमिश्नरी पर घेराव, पुलिस पर लापरवाही का आरोप

पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर व एक खोखा कारतूस एवं एक जिन्दा कारतूस और अपाचे बाइक नंबर यूपी-15 सीएक्स 4973 बरामद हुई. पुलिस ने बताया कि घायल बदमाश की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस ने कहा कि दोनों बदमाश मिलकर अब तक कई वारदातों को अंजाम दे चूके है. पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.

मेरठ: देवर ने भाभी को विवाद के चलते सीढ़ियों से फेंका, टूट गई रीढ़ की हड्डी

मेरठ: गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद भी मन्नू और काला पुलिस की पहुंच से दूर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें