पुलिस और गौतस्करों के बीच हुई मुठभेढ़, तीन बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 8:26 PM IST
  • सरधना इलाके में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने 80 किलो मांस, तमंचा और पशु काटने के औजार बरामद किए. मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस और गौतस्करों के बीच हुई मुठभेढ़, तीन बदमाश गिरफ्तार, एक फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: गौ तस्करी पर कानून के बावजूद भी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं. हाल ही में सरधना इलाके में गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान पुलिस ने 80 किलो मांस, तमंचा और पशु काटने के औजार बरामद किए. यह मुठभेड़ कांवड़ मार्ग पर छोटी मढ़ियाई के जंगल में कोतवाली पुलिस और तस्करों के बीच हुई. इसमें पुलिस ने तीन गोतस्करों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, मौके से उनका एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया.

मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से दो आरोपी घायल हो गए. घटनास्थल से पुलिस ने स्कूटी, तमंचा, कारतूस, 80 किलो मांस और पशु काटने के औजार बरामद किए हैं. मामले को लेकर थानाध्यक्ष बृजेश कुमार ने बताया कि छोटी मढ़ियाई के पास जंगल में गोकशी की सूचना मिली थी. जिसके बाद उन्होंने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घेराबंदी की. पुलिस को आता देख पर बदमाशों की ओर से फायरिंग शुरू हो गई.

बंदरों के हमलों में घायल हुई भाजपा नेता की पत्नी, पैर में फ्रैक्चर

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो गौ तस्करों के पैरों में गोली लग गई. मुठभेड़ में पुलिस ने तन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, एक आरोपी फायरिंग करते हुए फरार हो गया. पूछताछ में आरोपी खिर्वा जलालपुर के निकले. गौतस्करी के मामले में रिजवान कुरैशी, शाहरूख कुरैशी, शादाब को गिरफ्तार किया गया है. फरार आरोपी की पहचान मतलूब बंजारा निवासी के रूप में हुई है.

मामले को लेकर थानाध्यक्ष बृजेश कुमार ने बताया कि गौवध अधिनियम में तीनों आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, फरार आरोपी की तलाश कराई जा रही है.

बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस वाला बनकर ग्रामीण से की लूटपाट, मामला दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें