मेरठ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, गो तस्कर को पैर में लगी गोली

Smart News Team, Last updated: 29/11/2020 11:35 PM IST
  • मेरठ: प्रशासन लगातार बदमाशों पर शिकंजा कस रहा है. हाल ही में मेरठ के नौचंदी ग्राउंड में पुलिस की गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक गो-तस्कर को गोली लगी है. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ है.
गो तस्कर के पास से भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ: प्रशासन लगातार बदमाशों पर शिकंजा कस रहा है. हाल ही में मेरठ के नौचंदी ग्राउंड में पुलिस की गोकशों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक गो-तस्कर को गोली लगी है. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में मीट बरामद हुआ है. वहीं मुठभेड़ की जानकारी लगते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा. पुलिस ने घायल तस्कर के साथियों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें, मुंडाली में भी शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई थी. इस दौरान तीन बदमाशों ने मुंडाली थाना पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें टॉप टेन हिस्ट्रीशीटर बदमाश बायें पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया.

मेरठ: जिले में मनाया जा रहा 'महा लॉग इन डे', इन डाकघरों में बनवाएं आधार कार्ड

इस मामले में एसओ मुंडाली रवि चंद्रवाल ने बताया कि बदमाश भूरे थाना खरखौदा जनपद मेरठ के बायें पैर में गोली लगी. वह घायल होकर वहीं गिर गया. जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे. फरार आरोपी गांव कायस्थ बड्ढ़ा के रहने वाले हैं. घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा, दो कारतूस, एक बाइक बरामद की है और कांबिंग के दौरान तीन खोखे बरामद हुए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें