मेरठ: पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़, तीन को लगी गोली, चार दबौचे

Smart News Team, Last updated: 05/02/2021 06:19 PM IST
  • मेरठ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. खंद्रावली चौराहे पर एसओजी टीम, किठौर-परीक्षितगढ़ पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में चारों बदमाश पुलिस के शिकंजे में फंस गए.
पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, खंद्रावली चौराहे पर एसओजी टीम, किठौर-परीक्षितगढ़ पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में जहां तीन बदमाशों के पैर में गोली लग गई, वहीं, दूसरी ओर एक को पुलिस ने सही-सलामत गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में चारों बदमाश पुलिस के शिकंजे में फंस गए.

इस मामले को लेकर इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि बुधवार रात करीब दो बजे मुखबिर की सूचना पर एसओजी मेरठ प्रभारी वरुण शर्मा, किठौर इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा और परीक्षितगढ़ इंस्पेक्टर एपी मिश्रा खंद्रावली चौराहे पहुंचे और घेराबंदी की. जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए.

मेरठ: ससुराल से लौट रहा भाई भांजे सहित चालक लापता, बहनों ने थाने में किया हंगामा

इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि पुलिस ने तीनों घायलों सहित चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इनके नाम मोंटी पुत्र नरेश, अजय पुत्र सुरेन्द्र, सुमित पुत्र विजयपाल, मोंटू पुत्र महकार हैं. बदमाशों से थाना किठौर क्षेत्र से लूटा गया मोबाइल फोन, परीक्षितगढ़ थानाक्षेत्र से लूटी गई बाइक आदि बरामद हुए हैं. इन पर कई मुकदमे दर्ज हैं. ऐसे में जल्द ही गिरोह के बाकी सदस्यों का भी पर्दाफाश किया जाएगा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें