मेरठ के बाजार में हुआ अतिक्रमण, अधिकारियों और व्यापारियों में हुई नोंक-झोंक

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Dec 2020, 4:38 PM IST
  • मेरठ जिले में हाईकोर्ट के आदेश पर नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया. यह अभियान मेरठ की भगत सिंह मार्केट में चलाया गया. लेकिन अतिक्रमण हटवाने के बीच ही नगर निगम के अधिकारियों और बाजार के व्यवसायियों में नोंक-झोंक हो गई.
मेरठ नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान

मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हाईकोर्ट के आदेश पर नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया. यह अभियान मेरठ की भगत सिंह मार्केट में चलाया गया. लेकिन अतिक्रमण हटवाने के बीच ही नगर निगम के अधिकारियों और बाजार के व्यवसायियों में नोंक-झोंक हो गई. बताया जा रहा है कि अतिक्रमण हटाने के लिए करीब 11 बज नगर निगम की टीम पूरी पुलिस फोर्स के साथ मेरठ के भगत सिंह बाजार में पहुंची थी.

अतिक्रमण हटाने के लिए भगत सिंह बाजार में बुल्डोजर का सहारा लिया गया. बुल्डोजर लेकर नगर निगम की पूरी टीम 11 बजे बाजार में पहुंची. बता दें कि भगत सिंह मार्केट में अतिक्रण को लेकर हाईकोर्ट ने जिलाधिकारी को 14 दिसंबर तक अपना जवाब दाखिल करने को कहा है. ऐसे में नगर निगम और जिला प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने के लिए अभी से ही अभियान चलाना शुरू कर दिया है.

मेरठ: गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद भी मन्नू और काला पुलिस की पहुंच से दूर

नगर निगम की टीम मेरठ के भगत सिंह मार्केट में अतिक्रमण हटाने के लिए पहले भी गई थी, लेकिन पुलिस फोर्स न मिलने पर वह लोगों को दो दिन का समय देकर वापस लौट गई. लेकिन गुरुवार को पुलिस फोर्स के मिलने के बाद टीम पूरी तैयारी के साथ बाजार में अतिक्रमण को हटवाने के लिए पहुंची. अभियान चालाया जा ही रहा था कि व्यापारियों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया. ऐसे में नगर निगम के अधिकारियों और व्यापारियों में नोंक-झोंक भई हो गई. लेकिन वहीं और नगर-निगम ने अतिक्रमण हटवाने का अपना काम जारी रखा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें