मेरठ में मृत बेटी को न्याय दिलाने के लिए दर-दर भटक रहे पिता, आरोपितों से लगातार मिल रही धमकी

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 18th Sep 2021, 9:15 AM IST
  • बुजुर्ग पिता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी आपबीती बताई. उन्होंने कहा कि पैरवी करने पर बेटी के ससुराल पक्ष के लोग हत्या की धमकी दे रहे हैं. इस वजह से उनका हापुड़ जाना दूभर हो गया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

मेरठ. बेटी की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे एक बुजुर्ग को लगातार धमकी मिल रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग को मृतका के ससुराल वाले हत्या की धमकी दे रहे हैं. आलम यह है कि बुजुर्ग का हापुड़ जाने तक में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आरोपित इससे पहले भी बुजुर्ग पर हमला करा चुका है. मेडिकल थाना क्षेत्र के ग्राम कमालपुर के रहने वाले बिशन सिंह ने अपनी बेटी गीता की शादी सोनू से की थी. सोनू हापुड़ के पंचशील कॉलोनी का रहने वाला है.

मिली जानकारी के मुताबिक, शादी के बाद ससुराल पक्ष के लोगों ने गीता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इस दरम्यान कई दफा मायके पक्ष के लोगों ने समझाने का प्रयास किया. लेकिन मामला नहीं सुलझ सका. साल 2011 में संदिग्ध हालात में गीता की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने पिता बिशन सिंह की तहरीर पर पति सोनू, सास सुरजो व देवर रोहित समेत ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. लेकिन बुजुर्ग पिता अब तक न्याय की आस लगाए बैठे हैं. दरअसल, मामला अब तक विचाराधीन है.

बारिश नहीं झेल सका दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे, डासना तक ही 110 जगह धंस गई सड़क

इस बीच बुजुर्ग पिता ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर अपनी आपबीती बताई. उन्होंने कहा कि पैरवी करने पर बेटी के ससुराल पक्ष के लोग हत्या की धमकी दे रहे हैं. इस वजह से उनका हापुड़ जाना दूभर हो गया है. एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक, बुजुर्ग की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें