मेरठ में अवैध शराब बिक्री पर आबकारी विभाग सख्त, कई जगहों पर छापेमारी

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 2:01 PM IST
  • मेरठ में अवैध शराब बिक्री की सूचना के बाद आबकारी विभाग की छापेमारी लगातार जारी है. जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि मेरठ में किसी भी सूरत में अवैध शराब का कारोबार नहीं होने दिया जाएगा.
मेरठ में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर आबकारी विभाग लगातार छापेमारी कर रहा है.

मेरठ. जिले के कई इलाकों से आबकारी विभाग को अवैध शराब बिक्री की सूचना मिली. जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर दी. मंगलवार सुबह से खबर लिखे जाने तक आबकारी विभाग की छापेमारी जारी है. आबकारी विभाग की इस छापेमारी से शराब की अवैध बिक्री करने वालों में खलबली मच गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, आबकारी विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि मेरठ के कई इलाकों में अवैध शराब की बिक्री हो रही है. जिसके बाद आबकारी विभाग ने यह छापेमारी शुरू की.

जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार के मुताबिक, अवैध शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ अभियान चलाने का फैसला लिया गया. इसके लिए मंगलवार सुबह टीमों का गठन किया गया. सूचनाओं के आधार पर आबकारी विभाग की टीमें अलग-अलग इलाकों में छापेमारी करने में जुट गई. खबर लिखे जाने तक आबकारी विभाग की कार्रवाई जारी है. बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से जिले के कई हिस्सों से अवैध शराब बिक्री की खबर आ रही थी.

मेरठ: बहू की जान बचाने को ससुर ने बेचा मकान, पिता किडनी देकर कायम की एक नई मिसाल

जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार का कहना है कि जिले में किसी भी सूरत में अवैध शराब का कारोबार नहीं होने दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि शराब की अवैध बिक्री करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कोई अवैध शराब की बिक्री का काम कर रहा है, तो उसकी सूचना विभाग को दें. सूचना देने वाले शख्स की पहचान गोपनीय रखी जाएगी, साथ ही त्वरित कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि जिले के कई इलाकों से आबकारी विभाग को अवैध शराब बिक्री की सूचना मिली. जिसके बाद आबकारी विभाग की टीम ने छापेमारी कर दी. आबकारी विभाग की इस कार्रवाई से शराब की अवैध बिक्री करने वालों के बीच दहशत का डर का माहौल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें