मेरठ: ब्रांडेड कंपनी के डुप्लीकेट बैग बेचने वाली महिला गिरफ्तार, 15 लाख का माल बरामद

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 18th Oct 2021, 11:54 PM IST
  • मेरठ में पुलिस ने एक प्रदर्शनी में छापेमारी कर ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली लेडीज बैग बेचने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया. सात ही पुलिस ने करीब 15 लाख रुपये के नकली बैग बरामद किए. वहीं मौके से प्रदर्शनी का आयोजन करने वाले दंपति मौके से फरार हो गए.
प्रदर्शनी में बेच रहे थे ब्रांडेड कंपनी के नकली बैग, छापेमारी में महिला गिरफ्तार (फोटो सभार लाइव हिंदुस्तान)

मेरठ. शहर में रंगोली उत्सव मंडप में लगी प्रदर्शनी में कंपनी के नाम पर नकली लेडीज बैग बेचे जा रहे थे. जिसको लेकर पुलिस ने छापेमारी कर सब्यसाची के डुप्लीकेट बैग बेच रही एक महिला को गिरफ्तार किया. पुलिस ने मौके से कंपनी के करीब 15 लाख रुपये के नकली बैग बरामद किए हैं. इस धोखाधड़ी को लेकर ब्रांड प्रोटेक्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर धीरेंद्र सिंह ने पुलिस को जानकारी दी.

पुलिस की छापेमारी के दौरान प्रदर्शनी के आयोजक दंपति उत्कर्ष गुप्ता और तान्या गुप्ता मौके से फरार हो गए. जानकारी अनुसार, दोनों लोग इंस्टाग्राम के जरिए प्रदर्शनी का प्रचार कर रहे थे.

गवर्नर सत्यपाल मलिक बोले- किसानों की मांग नहीं मानी तो ये सरकार दोबारा नहीं आएगी

इंस्टाग्राम के जरिए मिली नकली बैग बेचने की जानकारी

ब्रांड प्रोटेक्टर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर धीरेंद्र सिंह ने बताया कि उनको जानकारी हुई कि मेरठ में शास्त्री नगर निवासी उत्कर्ष गुप्ता और उनकी पत्नी तान्या गुप्ता इंस्टाग्राम के जरिए सब्यसाची के नकली बैग सस्ते दामों पर बेच रहे हैं. जिसके बाद इसकी सूचना एसएसपी प्रभाकर चौधरी को दी. जिसके बाद पुलिस के साथ छापेमारी कर नकली बैग बरामद किए.

मेरठ से हूं, मेरे यहां तो BJP नेताओं की किसी गांव में एंट्री नहीं: सत्यपाल मलिक

31 हजार से शुरू होती है कंपनी के बैग की रेंज

धीरेंद्र सिंह ने बताया कि सब्यसाची कंपनी के बैग की शुरुआत ही 31 हजार रुपये से होती है. जबकि प्रदर्शनी में कंपनी के नकली बैग 3 से 5 हजार रुपये में बेचे जा रहे थे.जिसको लेकर छापेमारी के बाद नौचंदी थाने में नकली बैग बेचने के मामले में मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें