मेरठ: शव को लेकर घर पहुंचा फैक्ट्री मालिक, हत्या की आंशका में परिजनों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 04:11 PM IST
  • मेरठ के खरखौदा कस्बा निवासी एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वह गाजियाबाद के एक रोटी बनाने की मशीन की फैक्ट्री में काम करता था. युवक का शव जब फैक्ट्री मालिक युवक के घर लेकर पहुंचा तो उसके परिजनों ने हत्या की अशांका जताते हुए शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए गाजियाबाद के लिए रवाना हुए.
युवक का संदिग्ध अवस्था में मौत, शव लेकर फैक्ट्री मालिक घर पहुंचा

मेरठ. मेरठ के खरखौदा कस्बा के घर में अचानक मातम तब छा गया जब घर से पैसे कमाने घर से निकले बेटे का शव पहुंचा. दरअसल खरखौदा का निवासी एक युवक गाजियाबाद के सिहानी स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था. जिसकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. जब युवक के शव को फैक्ट्री के मालिक खरखौंदा पहुंचा तो युवक का शव देखकर उसके परिजनों में मातम छा गया.

युवक के मौत का सही कारण पता नहीं चलने पर उसके परिजनों का फैक्ट्री के मालिक पर गुस्सा फुट पड़ा. जिसके बाद मृतक युवक के परिजनों ने वहां पर काफी हंगामा किया और युवक के शव को लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए गाजियाबाद के रवाना हो गए.

कुत्तों के लिए रोटी बनाने से बहन ने किया इंकार, तो भाई ने गोली मार कर दी हत्या

वहीं इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि खरखौदा का 34 वर्षीय निवासी अमित दीक्षित गाजियाबाद में सिहानी के पास स्थित एक रोटी बनाने की मशीन की फैक्ट्री में काम करता था. जिसकी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. युवक के फैक्ट्री मालिक ने उसके शव को एम्बुलेंस में लेकर उसके गांव पहुंचा.

प्रॉपर्टी नाम ना करने पर पत्नी ने की अधिवक्ता पति की पिटाई, SSP से मांगी सुरक्षा

जब युवक का शव उसके परिजनो ने देखा तो वह रोने लगे. साथ ही मौत का कारण भी पूछा जिसे फैक्ट्री मालिक बता नहीं पाया. जिसके बाद परिजनों ने हंगामा करते हुए युवक की हत्या की आशंका जताई. वहीं जब पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला तो वह मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाया. उसके बाद परिजन युवक के शव को लेकर उसका पोस्टमार्टम कराने के लिए गाजियाबाद के लिए रवाना हुए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें