20 रूपए के विवाद में चली गोलियां, पीड़ित परिवार ने लगाए मकान बकाऊ है के पोस्टर

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 1:04 PM IST
  • पुलिस के कार्रवाई न करने पर एक गुट ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिए हैं. घटना मवीमीरा गांव की है जहां 20 रूपए को लेकर आपसी विवाद हो गया. जिसके बाद एक पक्ष के पैसे मांगने पर दूसरे ने हंगामा कर दिया और कई राउंड की फायरिंग भी शुरू कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची और लेकिन आरोपी फरार हो गया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है
दो गुटों के विवाद के चलते एक गुट ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिए हैं.

मेरठ. दो गुटों के विवाद के चलते एक गुट ने अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगा दिए हैं. घटना मवीमीरा गांव की है जहां 20 रूपए को लेकर आपसी विवाद हो गया. जिसके बाद एक पक्ष के पैसे मांगने पर दूसरे ने हंगामा कर दिया और कई राउंड की फायरिंग भी शुरू कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची और लेकिन आरोपी फरार हो गया. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.  

जैसे की जानकारी मिली है कि गांव निवासी तैयब की दुकान पर सुंदर नाम के युवक ने सिगरेट ली और लेकिन पैसे देने से मना कर दिया. इस पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. जब तक तैयब पक्ष के लोग पहुंचते तब तक आरोपी सुंदर और उसके साथी वही भाग निकले. हांलाकि बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था. लेकिन तैयब पक्ष वालों ने आरोप है कि सुंदर अपने साथियों के साथ  कुछ समय बाद पहुंचा था वहां पहुंचा तैयब के परिवार से मारपीट की. साथ ही घर पर पथराव भी किया. इसके अलाव तैयब पक्ष का आरोप है कि एक युवक ने पिस्टल से कई राउंड फायरिंग भी की. इ, पर तैयब पक्ष ने नराजगी व्यक्त करते हुए घर बिकाऊ है के पोस्टर लगाने शुरू कर दिए. 

नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी, क्या 2021 होगा तबाही का साल, विनाश के बड़े संकेत दिए

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच के लिए पहुंची लेकिन उनमें से कोई आरोपी हाथ नहीं लगा. इस परिवार का आरोप है कि तहरीर के बाद भी पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की गई. इससे नाराज पीड़ित पक्ष के लोगों ने मामले की शिकायत एसएसपी, डीएम और आईजी से करते हुए अपने घरों पर पलायन के पोस्टर लगा दिए.

मेरठ: प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या, थाने में किया सरेंडर

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें