मेरठ में किसान की गोली मारकर हत्या, दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 5:27 PM IST
किसान सतपाल सुबह खेत से वापस आ रहे थे. गांव में बदमाश किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. गोली लगने के बाद घायल किसान ने सड़क के पास वाले घर में घुसकर जान बचाने की कोशिश की. स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को मवाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. जहां उन्होंने मृत घोषित कर दिया.
मेरठ के मवाना क्षेत्र के गांव में किसान की गोली मारकर हत्या.( सांकेतिक फोटो ) 

मेरठ: मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र स्थित ततीना गांव में सोमवार सुबह कुछ बाइक सवार बदमाशों ने बीच गांव में एक किसान को सरेआम गोली मार दी. किसान सतपाल सुबह खेत से वापस आ रहे थे. गांव के बीचोबीच गोली मार कर बदमाश फरार हो गए. सुबह सवेरे गांव में गोलियों की आवाज से लोगों में दहशत फैल गई. गोलियों की आवाज सुनकर लोग मुख्य रास्ते पर पहुंचे. इस दौरान लोगों ने देखा कि किसान सतपाल (60) पुत्र रघुवर दयाल लहुलुहान सड़क पर पड़े थे.

गोली लगने के बाद घायल किसान ने सड़क के पास वाले घर में घुसकर जान बचाने की कोशिश की. इस दौरान बदमाश तमंचे लहराते हुए फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को मवाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. इस दौरान हालत ज्यादा खराब होने पर किसान ने स्वास्थ्य केंद्र पर दम तोड़ दिया.

मेरठ: युवक ने फर्जी तरीके से की महिला खिलाड़ी से शादी, 3 साल तक किया दुष्कर्म

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया. वहीं मृतक किसान सतपाल के पुत्र दीपेंद्र ने बाइक सवार दो अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस से हत्या की शिकायत की है. इस बीच थाना प्रभारी धर्मेंद्र राठौर और एसपी देहात केशव कुमार ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें