गंगा एक्सप्रेसवे के नए संररेखण को लेकर मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिले किसान

Smart Branded Content Desk, Last updated: 07/09/2020 05:19 PM IST
  • गंगा एक्सप्रेसवे के नए एलाइनमेंट को लेकर सिसौली के किसान सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिले और इन्होंने एलाइनमेंट को काफी अच्छा बताया है. किसानों ने जनप्रतिनिधियों से भी कहा वे एलाइनमेंट का विरोध न करें.
मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिलते किसान

मेरठ. सोमवार को गंगा एक्सप्रेसवे के नए एलाइनमेंट को लेकर सिसौली के किसान सांसद राजेंद्र अग्रवाल से मिले. भाजपा के सिसौली मंडल के अध्यक्ष योगेंद्र तोमर के नेतृत्व में किसानों ने कहा कि नए एलाइनमेंट काफी अच्छा है और सरकार को नए एलाइनमेंट पर ही काम करने दिया जाए. इसके बनने से मेरठ से प्रयागराज की दूरी कम हो जाएगी. जिससे कि समय भी बचेगा.

खेतिहरों ने यह भी कहा कि इस क्षेत्र में जमीन के सर्किल रेट कम हैं और ऐसी स्थिति में कम लागत पर एक्सप्रेस-वे का निर्माण होगा. उन्होंने हाजीपुर शाकरपुर एलाइनमेंट को सही बताते हुए सरकार से कार्रवाई की मांग की है. किसानों ने जनप्रतिनिधियों से भी कहा एलाइनमेंट का विरोध न करें.

मेरठ नगर निगम कार्यकारणी चुनाव में BJP के 3 और मेयर समर्थकों के 3 प्रत्याशी चुने

जानकारी के अनुसार किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल 28 अगस्त को खरखौदा एलाइनमेंट के बदले जाने को लेकर सांसद के पास गया था और इस पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने किसानों से कहा था कि यह राज्य सरकार का मामला है. इस पर कृषकों ने कहा आप भी मेरठ और हापुड़ के जनप्रतिनिधि हैं. प्रस्तावित एलाइनमेंट को हाजीपुर में करने के बाद प्रधान एक साथ हो गए थे और हाजीपुर गांव के प्रधान मोहम्मद शाहिद ने कहा था कि एलाइनमेंट में हाजीपुर गांव को जोड़कर इस क्षेत्र का विकास होगा. इसको लेकर  कोई राजनीति न करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें