मेरठ: फैशन एवं लाइफ स्टाइल एग्जिबिशन में महिलाओं की उमड़ी भीड़, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष ने किया उद्घाटन

Priya Gupta, Last updated: Sun, 19th Sep 2021, 1:48 PM IST
  • मेरठ में दो दिवसीय फैशन एवं लाइफ स्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन किया है. इस एग्जिबिशन में महिलाओं की भीड़ देखने को मिली.
फैशन एवं लाइफ स्टाइल एग्जिबिशन में महिलाओं की उमड़ी भीड़

मेरठ: मेरठ के आबूलेन स्थित कैफै ग्रिल 90 एस में दो दिवसीय फैशन एवं लाइन स्टाइल एग्जिबिशन का आयोजन किया गया. इस फैशन एग्जिबिशन में महिलाओं की भीड़ देखने को मिली. एग्जिबिशन का उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा महिला मोर्चा पश्चिमी यूपी की क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष अचला सिंह ने फीता काटकर किया. इसके लिए अचला सिंह ने प्रदर्शनी आयोजन द आउचफिट बुटिक की फाउंडर निदेशक डॉ. संगीता आर्य को धन्यवाद दिया.

उन्होंने ने कहा कि समाज के वंचित वर्ग की सहायता के लिए नवोदित हुनरमदों को अपने हुनर को दुनिया के सामने रखने का प्लेटफार्म उपलब्ध कराने की यह अनूठी पहल अपने आप में आज समय की जररूत है. कोरोना काल में छोटे और मझोले दस्तकार, डिजायनर्स, कलाकार और अन्य प्रोफेशनल्स आर्थिक मंदी को झेल रहे है. ऐसे में इस प्रकार के इवेंट उनके लिए किसी संजीवनी से कम नहीं है.

कांग्रेस का युवा चेहरा बनेंगे कन्हैया कुमार, भगत सिंह जयंती पर राहुल का हाथ थामने की तैयारी !

प्रदर्शनी में ज्वैलरी, फैशन क्लोदिंग, होम डेकोर, पेटिंग, होममेड फूड आइटमस व टैरो कार्ड रीडिंग स्टॉल्स आकर्षण का मुख्य केंद्र रहे. प्रदर्शनी आयोजक डॉ. संगीता आर्य ने आंगुतकों को स्टॉल पर उपलब्घ सामग्रियों की जानकारी दी. इस दौरान फैशन डिजायनर एवं ब्रांडिग कंसल्टेंट आशी आर्य, विपुल, डॉ. मोनिका जैन, मेघा प्रधान, निशी, रिया, रायना, ज्योति यादव, कपिल, अक्षत, शुभ मौजूद रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें