मेरठ में पिता-पुत्र ने खाया जहर, बेटे की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 1:54 PM IST
  • मेरठ के कंकरखेड़ा में पिता पुत्र ने जहर खाकर अपनी जा देने की कोशिश की. जिसमे से पुत्र की मौत मौके पर ही हो गई, लेकिन पिता को अस्पताल में भर्ती किया गया है. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.
मेरठ में पिता-पुत्र ने खाया जहर, बेटे की हुई मौत, पुलिस जांच में जुटी

मेरठ. मेरठ में एक पिता-पुत्र ने जहर खा लिया. जिसके बाद पुत्र की मौत मौके पर ही हो गई, लेकिन पिता का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है. जहां पर उसकी हालत अभी नाजुक बबताई जा रही है. ये घटना मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित श्रद्धापुरी फेज 2 में हुआ है. जहां पर साउथ दिल्ली के नारायण विलेज निवासी नितिन तंवर अपने पिता राजपाल के साथ रह रहा था. जिसें से बेटे की मौत हो चुकी है.

इस घटना के बारे में कंकरखेड़ा थाना के इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि उन्हें रविवार सुबह सूचना मिली कि श्रद्धापुरी फेज 2 में पिता पुत्र ने जहर खा लिया है. जिसके बाद वह तत्काल घटना स्थल पर पहुँचे. जहां पर उन्होंने पिता और पुत्र दोनों को कमरे में बेसुद पाया. जिसमे से पुत्र के मुह से झाग निकल रहा था. उसके बाद दोनों पिता पुत्र को तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया.

CM योगी ने सपा अध्यक्ष का नाम लिए बिना कहा महाभारत के पात्र, अखिलेश का पलटवार

पुलिस ने आगे बताया कि अस्पताल में बताया कि पुत्र की मौत हो चुकी है, लेकिन पिता की सांसें अभी तक चल रही है. जिसके बाद से पिता का उपचार अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस को कमरे के अंदर सल्फास की खाली पैकेट मिली है. साथ ही फोरेंसिक टीम घटनास्थल का जांच कर रही है. 

FIR होने पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- यह केस भाजपा की हताशा का प्रतीक है

पुलिस को घटनास्थल से पुत्र नितिन तोमर का तलाकनामा भी मिला है. जिसके अनुसार नितिन का तलाक उसकी पत्नी विनीता से 12 मार्च को हो चुका है. जो मुजफ्फरनगर के रतनपुरी थाना क्षेत्र की रहने वाली है. वही पुलिस को कमरे की तलाशी में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें