मेरठ में कोरोना का मचा हाहाकार, एक ही परिवार के पिता और दो पुत्रों की गई जान

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 2:57 PM IST
  • मेरठ में कोरोना संक्रमण के कारण एक ही परिवार से पिता और दो पुत्र की जान चली गई. चार दिन पहले बड़े बेटे तो रविवार को पिता और छोटे बेटे की जान कोरोना महामारी ने ले ली.
मेरठ में कोरोना का मचा हाहाकार एक ही परिवार के पिता और दो पुत्रों की गई जान

मेरठ. मेरठ में कोरोना महामारी में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जिंदगी को लीन लिया. सिचाई विभाग के पूर्व अधिकारी और उनके बेटे का कोरोना संक्रमण के कारण रविवार को निधन हो गया. वही इससे चार दिन पहले उनके बड़े बेटे का भी कोरोना संक्रमण के कारण समय पर ऑक्सीजन नहीं मिल पाने के कारण मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई. कुछ ही दिनों के अंतराल में घर मे तीन मौते हो जाने के बाद वहां पर कोहराम मच गया है.

 जानकारी के अनुसार सिचाई विभाग से रिटायर हुए पूर्व अधिकारी जय प्रकाश सिंह गंगानगर के निवासी थे. हाल ही में उन्होंने अपने बड़े बेटे अधिवक्ता भोज प्रताप सिंह तोमर और छोटे बेटे भानु प्रताप सिंह तोमर के साथ कोरोना की जांच कराई थी. जिसमे तीनो की रिपोर्ट पोसिटिव आई थी. 21 अप्रैल को अचानक बड़े बेटे की तबियत खराब होने के बाद उसे अस्पतालों में भर्ती करने के लिए जगह जगह भटकते रहे, लेकिन कहि पर भी बीएड नहीं मिला. वहिं जिस एम्बुलेंस में वह अपने बेटे को लेकर अस्पताल अस्पताल भटक रहे थे. उसकी ऑक्सीजन खत्म हो गई. वही ऑक्सीजन खत्म होते ही बड़े बेटे की सांसे भी थम गई. 

Home Isolation: होम आइसोलेशन में रहकर किन-किन बातों का रखे ध्यान, जानिए विस्तार से

इतना ही नहीं अभी बड़े बेटे की चिता ठंडी भी नहीं हुई थी कि अचानक पिता और छोटे बेटे की भी तबियत खराब हो गई. जिसके बाद आनन फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों को कही भी बेड नहीं मिल सका. वही स्थिति बिगड़ने के बाद दोनों की मौत हो गई. चार दिन के भीतर ही परिवार में तीन लोगों की मृत्यु हो जाने से घर मे मातम छा गया है.

यूपी में कोरोना का हाहाकार तोड़े सभी रिकॉर्ड, जानें आज कितने हुए संक्रमित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें