कुत्ते की पिटाई पर पिता ने कहा- निकल जाओ घर से, बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया

Ruchi Sharma, Last updated: Tue, 11th Jan 2022, 9:31 AM IST
  • मेरठ में पिता की डांट से आहत होकर बेटे ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी पर पता चला कि पालतू कुत्ते की पिटाई करने पर पिता और मां ने युवक को डांट दिया था. जिस बात को लेकर वह नाराज हो गया और तमंचे से वारदात अंजाम दे दिया.
कुत्ते की पिटाई पर पिता ने कहा- निकल जाओ घर से, बेटे ने खुद को गोली से उड़ाया

मेरठ. बदलती लाइफ स्टाइल में अब बच्चों के व्यवहार में एक अजीब सा परिवर्तन देखने को मिला है. बच्चे अब छोटी से छोटी बात को दिल पर लगा लेते हैं और डिप्रेशन में चले जाते हैं. जिसके चलते आत्महत्या जैसे बड़ा कदम उठा लेते हैं. ताजा मामला सामने आया है मेरठ से, जहां पिता की डांट से आहत होकर बेटे ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. जानकारी पर पता चला कि पालतू कुत्ते की पिटाई करने पर पिता और मां ने युवक को डांट दिया था. जिस बात को लेकर वह नाराज हो गया और तमंचे से वारदात अंजाम दे दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और तमंचा बरामद कर लिया है.

कायस्थ गावड़ी निवासी ब्रजवीर नेहरा के बेटे विपिन नेहरा (28) ने सोमवार सुबह अपने पालतू कुत्ते की पिटाई कर दी. इस बात पर ब्रजवीर ने अपने बेटे को डांटकर कहा 'कुत्ता ही तो है, ऐसे मारेगा तो ये मर जाएगा, इतने शौक से पालता है तो पीट क्यों रहा है', पिता ने युवक को घर से निकल जाने को कहा. इसी बात पर युवक गुस्से में कमरे में गया और गोली चलने की आवाज आई. इससे परिजनों में घबरा गए और तुरंत ही दरवाजा तोड़ने का प्रयास किया गया. आसपास के लोग भी पहुंच गए. दरवाजा तोड़कर कुछ लोग अंदर घुसे तो वहां लहूलुहान हालत में विपिन फर्श पर पड़ा मिला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और घायल को सुभारती अस्पताल भर्ती कराया गया. अस्पताल में उपचार के दौरान विपिन की मौत हो गई. सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस मौके पर पहुंची.

 

 ओपिनियन पोल: उत्तराखंड में फिर BJP की धामी सरकार या कांग्रेस के हरीश रावत की वापसी, जानिए

 

पहले भी जहर खाकर सुसाइड का प्रयास किया

फारेंसिक टीम ने ब्लड के सैंपल लिए और कमरे से तमंचा बरामद कर लिया. पुलिस ने बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कुछ माह पूर्व ही विपिन ने जहर खाकर भी सुसाइड का प्रयास किया था और इस मामले में पुलिस के पास रिकार्ड है. फिलहाल परिजनों ने एक तहरीर दी है कि बेटे ने तमंचे से गोली मारकर सुसाइड किया है. पुलिस के मुताबिक शव के पास से तमंचा मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बाकी बात साफ होगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें