पति नहीं करता था कंघी, पत्नी को पता चला ऐसा राज कि उसने मांग लिया तलाक

Smart News Team, Last updated: Fri, 5th Mar 2021, 5:56 PM IST
  • यूपी में महिला को शादी के एक साल बाद पति का ऐसा राज पता चला कि वो हैरान हो गई. वहीं परेशान होकर वह कोर्ट पहुंच गई. तालाक की अर्जी देने के बाद उसने राज का खुलासा किया तो सुनने वाले भी हैरान रह गए.
पति के गंजेपन से तंग आकर युवती ने तलाक की अर्जी दी

मेरठ: परिवार परामर्श केंद्र से बेहद रोचक मामला सामने आया है. यहां एक युवती ने शादी के एक साल बाद अपने पति के गंजेपन से तंग आकर तलाक की अर्जी दी है. पति के कंघी करने से कतराने पर शक होने के बाद युवती को इस बात का पता चला. फिलहाल इस मामले में सुनवाई के लिए दोनों पक्षों को अगली तारीख दी गई है.

दरअसल मेरठ की रहने वाली युवती की शादी साल 2020 में गाजियाबाद के एक युवक से हुई थी. युवती के मुताबिक रिश्ता तय होने के समय युवक के सिर पर घुंघराले बाल से इंप्रेस होकर उसने शादी के लिए हामी भरी थी. युवती ने बताया कि जब उसका पति उसके सामने कंघी करने से कतराने लगा, तब उसे शक हुआ और एक दिन उसने अपने पति को विग लगाते देख लिया.

योगी सरकार का मास्टर प्लान, अत्याधुनिक शहरों की तर्ज पर होगा 14 शहरों का विकास

शादी के एक साल बाद जब पत्नी को पता चला कि उसके पति के सिर में जो बाल हैं वो नकली हैं तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद से युवती अपने पति से तलाक लेने पर अड़ गई है. युवती ने तलाक के लिए परिवार परामर्श केंद्र में अर्जी दी है.

CBSE ने 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा तारीख में किया बदलाव, जानें अब कब हैं एग्जाम

पत्नी के मुताबिक पति के गंजेपन की वजह से उसे अपने रिश्तेदारों के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है. फिलहाल दोनों पक्षों को सुनवाई के लिए अगली तारीख दे दी गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें