बागपत में बदमाश से तंग आकर पीड़ित ने घर पर चिपकाए 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:30 PM IST
  • बागपत में एक पीड़ित ने बदमाश की धमकी से परेशान होकर अपने घर पर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर चिपका दिए. इस मामले में पुलिस पर अनदेखी का आरोप लगाया जा रहा है.
पीड़ित परिवार ने अपने घर पर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं.

बागपत. यूपी के बागपत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इलाके में बदमाशों का खौफ इस हद तक बढ़ गया है कि एक परिवार परेशान होकर अपने घर को बेचने के लिए मजबूर हो गया. बागपत में बावली गांव के एक व्यक्ति ने एक लाख के ईनामी बदमाश अजित हप्पू गिरोह के शातिर बदमाश से परेशान होकर अपना घर बेचने का फैसला ले लिया. पीड़ित परिवार ने अपने घर पर 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर लगा दिए हैं. 

परिवार का एक सदस्य नौसेना मुख्यालय में तैनात है. इसके बावजूद भी पुलिस इस मामले की पूरी तरह से अनदेखी कर रही है. पीड़ित का नाम विनोद है, जो बावली गांव में रहता है. उसका भाई राहुल तोमर नौ सेना में जवान है और हाल में उसकी पोस्टिंग दिल्ली मुख्यालय पर है. विनोद का कहना है कि घर के पास ही अजित उर्फ हप्पू के गिरोह के शातिर अपराधी का घर स्थित है.

कैंसर पीड़ित महिला ठेले पर सवार होकर पहुंची DM ऑफिस, बोली- मैं जीना चाहती हूं

अजित को शक है कि पीड़ित परिवार पुलिस से उसकी मुखबरी करते हैं, जिसकी वजह से वह पीड़ित परिवार को आए दिन जान से मारने की धमकी देता था. वहीं, इस धमकी से परेशान आकर पीड़ित परिवार अपना गांव छोड़ कहीं और जाकर बस गए थे. हालांकि, दोबारा वह अपने गांव आ गए, जिसके बाद आरोपी बदमाश उन्हें फिर से धमकाने लगा. पीड़ित ने बताया कि यह शातिर अपराधी किसी भी वक्त बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है. इसलिए मजबूरी में वह मकान बेचना चाहते हैं और अपने घर के बाहर मकान बिकाऊ के पंपलेट चिपकाने पड़े है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें