वैलेंटाइंस डे पर अफेयर वार, बीवी से प्रेमिका को बचाने के लिए पति ने फोड़ा सिर

Smart News Team, Last updated: 12/02/2021 03:09 PM IST
मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मूर्ति नर्सिंग होम में लैब टैक्नीशियन के प्रेम संबंध के बारे में पत्नी को पता लग गया. जिसके बाद पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका को पीटा. इस दौरान लैब टैक्नीशियन ने अपने सिर पर ही ईंट मार ली. मामला इतना बढ़ गया कि सिविल लाइन थाने तक शिकायत पहुंच गई.
पत्नी ने पति की प्रेमिका के साथ की मारपीट, युवक ने फोड़ा अपना सर, पहुंची पुलिस, प्रतीकात्मक फोटो

मेरठ. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मूर्ति नर्सिंग होम में लैब टैक्नीशियन के प्रेम संबंध के बारे में पत्नी को पता लग गया. जिसके बाद पत्नी ने अपने पति की प्रेमिका को पीटा. मामला इतना बढ़ गया कि थाने तक शिकायत पहुंच गई. 

मिल रही जानकारी के मुताबिक मेरठ में रहने वाला युवक मूर्ति नर्सिंग होम में लैब टेक्नीशियन है. उसकी पत्नी किसी दूसरे अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ है. गढ़ रोड के एक अस्पताल में करीब छह महीने पहले महिला की डिलवरी हुई थी. इस दौरान लैब टेक्नीशियन वहां पर काम कर रही महिला नर्स के संपर्क में आ गया. जिसके बाद दोनों के प्रेम संबंध शुरू हो गया.

मेरठ: टेंपू चालक ने मांगा किराया, तो शराबी युवक ने लगा दी टेंपू में आग

इसके बारे में पता लगते ही घर में हंगामा हो गया. पत्नी ने पति( लैब टेक्नीशियन) से कहा कि वह महिला नर्स से मिलना चाहती है. उससे कुछ बात करेगी. गुरुवार दोपहर को लैब  टैक्नीशियन और उसकी पत्नी ने प्रेमिका नर्स को बात करने के लिए बुलाया. बात करने के बीच में ही दोनों महिलाओं में हाथापाई शुरू हो गई. 

पिता पर नाबालिग लड़की की जबरन शादी कराने का आरोप, पुलिस ने पकड़ा

मारपीट के दौरान हॉस्पिटल में तोड़-फोड़ हो गई. इससे देख लैब टेक्नीशियन (पति) ने अपने सिर पर ही ईंट मार ली. जिससे कारण उसके सिर से खून निकलने लगा. इस दौरान यह सब देख अस्पताल प्रशासन ने सिविल लाइन पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस दोनों पक्षों को पुलिस थाने ले आई जिसके बाद दोनों   ने बातचीत कर समझौता कर लिया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें