मेरठ में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 07:42 AM IST
  • दावत पर मामूली सी कहासुनी पर छिड़ी जंग -घर में तोड़फोड़ व महिलाओं के साथ अभद्रता करने का भी मामला
दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग

मेरठ। देहली गेट थाना क्षेत्र के कोटला बाजार में गुरुवार की शाम वर्चस्व की जंग में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान हवा में असलहा लहराते हुए कई राउंड फायर किए जाने का भी आरोप है.

आरोप है कि एक पक्ष के दबंग ने लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ कई फायरिंग की जिससे बाजार में दहशत का माहौल है. पुलिस दोनों पक्षों से कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार कोटला बाजार कुंए वाली गली में हाजी आसिफ कुरैशी का अपने पड़ोसी हाजी गयास सलमानी से पुराना विवाद चला आ रहा है.

दरअसल बुधवार को हाजी आसिफ के घर दावत थी जहां आसिफ के भतीजे अमान और हाजी गयास के बेटे काशिफ के बीच कहासुनी हो गई थी.

आरोप है कि गुरुवार की शाम बाइक लेकर गुजर रहे अमान ने अपने घर के बाहर खड़े आसिफ़ को अपशब्द कहे जिसके बाद दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद में आसिफ पक्ष ने हाजी गयास के घर पर हमला बोल दिया.आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने हाजी गयास के घर में जमकर तोड़फोड़ करते हुए महिलाओं के साथ मारपीट भी की. वहीं हाजी आसिफ ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलते ही पहुँची पुलिस ने लाठियां भांजते हुए दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया। उधर, देर रात तक आरोपियों की पैरवी के लिए थाने पर दोनों पक्षों के प्रभावशाली लोगों की भीड़ जुटी रही। पुलिस दोनों पक्षों के लोगों से जानकारी लेकर घटना की छानबीन कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें