मेरठ: माधवपुरम में वर्चस्व कायम करने के लिए की थी फायरिंग, चार युवक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 05/03/2021 07:05 PM IST
  • मेरठ के माधवपुर इलाके में चार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी. जिससे कारण एक महिला घायल हो गई थी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई थी. लेकिन अब चार में से तीन आरोपियों की पहचान कर ली गई है.
सांकेतिक तस्वीर

मेरठ. मेरठ के माधवपुर इलाके में हाल ही में कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे पूरा इलाका दहल गया. लोगों में अफरातफरी मच गई थी. हालांकि, अब माधवपुरम में अधाधुंध फायरिग करने वाले चार आरोपितों में से तीन की पहचान कर ली गई है. लेकिन, अभी तक पुलिस किसी भी आरोपित को पकड़ नहीं पाई है. बता दें, वर्चस्व कायम करने को लेकर चारों युवकों ने फायरिंग की थी.

यह घटना बुधवार शाम साढ़े सात बजे माधवपुरम सेक्टर एक में महाकालेश्वर मंदिर वाली गली में हुई. यहां पर सरेबाजार एक बाइक पर सवार तीन और एक पैदल बदमाश ने कई राउंड फायरिंग की थी. सभी युवक तमंचों से लैस थे. गोली लगने से करीब छह दुकानों के शीशे टूट गए थे. साथ ही दुकान पर सामान खरीदने आई माधवपुरम सेक्टर एक के एकता पार्क के पास रहने वाली कोमल मिश्रा के पेट में गोली लग गई थी. घटना में सामने आ रहा है कि सटोरियों और दुकानदारों से वसूली करने के लिए दहशत फैलाई थी. पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए वेदांत निवासी ब्रह्मापुरी, अभय ठाकुर निवासी हापुड़ और शैंकी निवासी माधवपुरम की पहचान कर ली.

मेरठ: दुष्कर्म पीड़िता को दी तेजाब डालने की धमकी

हालांकि, चौथे आरोपी की अभी पहचान नहीं हो पाई है. बता दें कि अभय ठाकुर माधवपुरम में अपने रिश्तेदारों के यहां रहता है. पुलिस ने सभी के घरों पर दबिश दी लेकिन फिलहाल आरोपी फरार हैं. वहीं, आरोपित वेदांत की मां ने कुछ समय पहले आत्महत्या कर ली थी. इसको लेकर वेदांत के पिता जेल में बंद हैं. हालांकि, इन चारों को पकड़ना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. इस घटना में पुलिस जल्द ही आरोपियों के पकड़े जाने की बात कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें