मेरठ में लेडीज क्लब की पहली श्रीकृष्ण जन्माष्टमी,कई प्रतियोगिताओं का आयोजन

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 05:29 PM IST
  • मेरठ के लेडीज क्लब ने आज भगवान श्रीकृष्ण का पहली बार वर्चुअल जन्मोत्सव मनाया.कोरोना संक्रमण के चलते सोश्यल डिस्टेंसिंग और मास्क का पूरी ख्याल रखा गया,कान्हा के संग सेल्फी सहित कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया
लेडीज क्लब की पहली श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

यूपी के मेरठ में लेडीज क्लब ने कोरोना महामारी से त्रस्त पूरी दूनियां में इस बार भगवान श्री कृष्ण की जन्माष्टमी के पर्व पर नई पहल की. कोरोना गाइड लाइन का ख्याल रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन की और वर्चुअल मीटिंग के जरिए जन्मोत्सव को धूमधाम से मनाया .

क्लब अध्यक्ष रचना बाटला ने सभी सदस्यों को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी. और कृष्ण जन्मोत्सव को लेकर जानकारी भी साझा की. क्लब सचिव रितु मांगलिक ने बताया कि भगवान श्री कृष्ण की महिमा अपरंपार है.उसको जितना गाया जाए, सुनाया जाए वह कम है.

भगवान कृष्ण के जन्म के अवसर पर नीता दुबलिश के द्वारा एक बधाई गीत प्रस्तुत किया गया.इस मौके पर कान्हा के संग सेल्फी की प्रतियोगिता एवं मुकुट सज्जा का भी आयोजन किया गया.

जिसमें बहुत सुंदर सुंदर मुकुट बनाए गए. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सभी ने मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी . क्लब कोषाध्यक्ष नीलम हंस ने भगवान कृष्ण पर प्रश्नोत्तरी का आयोजन किया. जिसमें स्वाति गुप्ता प्रथम, नमिता कंडवाल द्वितीय, चारू गुप्ता तृतीय स्थान पर रही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें