मेरठ में छिपकर दूसरा निकाह करने जा रहा था युवक,पहली बीवी को पता चलने पर हुआ ये..

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Jun 2021, 1:07 PM IST
  • मेरठ के लिसाड़ी गेट में छिपकर दूसरा निकाह करने जा रहे युवक को उसकी पहली पत्नी ने हवालात पहुंचा दिया. दिल्ली से मेरठ आई पहली पत्नी ने मामले की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने पति और उसके परिजनों को थाने लाकर उनके खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की.
छिपकर दूसरा निकाह करने जा रहे युवक को पहली बीवी ने पहुंचाया जेल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मेरठ. मेरठ में दूसरा निकाह करने जा रहे युवक को पहली बीवी ने परिजनों समेत पति को जेल पहुंचा दिया. युवक अपनी पहली पत्नी से छिपकर मेरठ के लिसाड़ी गेट में दूसरा निकाह करने जा रहा था. जब इस बारे में उसकी पहली पत्नी को जानकारी हुई तो वह दिल्ली से मेरठ पहुंच गई और वहाँ जमकर हंगामा किया. इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट हुई. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने लेकर आई. जहां महिला ने पति के खिलाफ तहरीर दी. जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

दिल्ली के मुस्तफाबाद की रहने वाली गुलफ्शा का निकाह सात साल पहले दिल्ली निवासी इमरान के साथ हुआ था. दोनों पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद को लेकर कोर्ट केस चल रहा है. जिसका कोर्ट ने अभी तक निर्णय नहीं दिया है और न ही दोनों के बीच में तलाक हुआ है. ऐसे में बिना तलाक के ही इमरान मेरठ में दूसरा निकाह रचाने के लिए पहुंच गया. बुधवार को इमरान के निकाह का कार्यक्रम लिसाड़ी गेट के न्यू इस्लामनगर में उसकी बहन के घर में रखा गया.

UP में डिप्टी CM पद मांगने वाले निषाद पार्टी के नेता संजय निषाद CM योगी से मिले

जब गुलफ्शा को अपने शौहर के दूसरे निकाह के बारे में पता चला तो वह अपने परिजनों के साथ दोपहर में न्यू इस्लामनगर पहुंच गई. जहां उसने जमकर हंगामा किया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट भी शुरू हो गई. जिसके बाद गुलफ्शा ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने बीच-बचाव कराया. जिसके बाद दोनों पक्षों को लिसाड़ी गेट थाने ले जाया गया. जहां गुलफ्शा ने पुलिस को मामले की सारी जानकारी दी और कोर्ट केस के बारे में भी बताया. जिसके बाद पुलिस ने इमरान, उसकी बहन, बहनोई और पिता को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने सभी के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें