शादी में शामिल होने के लिए छिपाई कोरोना पॉजिटिव होने के बात,परिवार में मचा हडकंप

Smart News Team, Last updated: 02/12/2020 09:32 PM IST
  • मेरठ: देश में जहां कोरोना के मामले में लगातार बढ़त देखने को मिल रही है. वहीं, दूसरी और यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यह पर एक शख्स ने शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी कोरोना रिपोर्ट छिपाई और शादी में शामिल हुआ.
फाइल फोटो

मेरठ: देश में जहां कोरोना के मामले में लगातार बढ़त देखने को मिल रही है. वहीं, दूसरी और यूपी के मेरठ से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यह पर एक शख्स ने शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी कोरोना रिपोर्ट छिपाई और शादी में शामिल हुआ. तीन दिन बाद परिजनों को पता चला.अब परिवार के लोग क्वारंटीन और युवक होम आइसोलेशन में है. यह मामला शास्त्रीनगर इलाके का है. यहां पर युवक का दोस्त 21 नवंबर को कोरोना पॉजिटिव निकला.

मेरठ की हवा में छाया प्रदूषण, खतरनाक श्रेणी में पहुंची वायु गुणवत्ता

इसके बाद परिवार के लोगों ने युवक का 24 नवंबर को कोविड टेस्ट कराया था. 26 नवंबर की दोपहर युवक के मोबाइल पर रिपोर्ट पॉजिटिव होने का मेसेज आया. 26 नवंबर की शाम को युवक के परिवार में शादी थी. शादी में शामिल होने के लिए युवक ने रिपोर्ट को छिपाया और शादी में शामिल हुआ. कोरोना संक्रमित युवक शादी समारोह में परिवार के अलावा कितने लोगों के संपर्क में रहा, इससे स्वास्थ्य विभाग अनजान है. युवक के ऐसा करने से परिवार समेत जितने भी लोग शादी में शामिल हुए थे सब में हडकंप मचा हुआ है.

वहीं, युवक ने अपने परिवार को बताया कि कि यदि रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव बताई होती तो शादी समारोह में शामिल नहीं होता.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें