हत्या के आरोप में बसपा पूर्व विधायक और उनका भतीजा अरेस्ट, जानें मर्डर की वजह

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 1:37 PM IST
  • बसपा के पूर्व विधायक वहाब चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने राजनीतिक लाभ के लिए अपने भतीजे अद्दू से उसके दोस्त शाहरुख की हत्या कराई है. पुलिस ने पूर्व विधायक और उनके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को दोनों को जेल भेजा जाएगा.
बसपा पूर्व विधायक के भतीजे ने अपने दोस्त को गोली मारकर हत्या की ( सांकेतिक फोटो)

मेरठ. बसपा के पूर्व विधायक वहाब चौधरी और उनके भतीजे को पुलिस ने हत्या के जुर्म में मुरादनगर से गिरफ्तार कर लिया है. वाहब चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने राजनीतिक फायदे के लिए अपने भतीजे अद्दू से उसके दोस्त शाहरुख की हत्या करवाई है. हत्या के बाद अद्दू मेरठ में अपनी बुआ के घर जाकिर कॉलोनी में छिप गया था. जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद उसने हत्या का जुर्म कबूल किया है. अद्दू की निशानदेही पर पूर्व विधायक वहाब चौधरी को भी पुलिस ने पकड़ लिया है.

जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक का भतीजा अद्दू रविवार को मुरादनगर निवासी अपने दोस्त शाहरुख को लेकर नगर पालिका के समीप एक मंडप में आया था. जहां उसने शाहरुख को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद उसने मेरठ के जाकिर कॉलोनी में अपनी बुआ के घर आकर सारी बात बताई. बुआ के परिवार ने अद्दू को कमरे में बंद कर मुरादनगर पुलिस को उसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस अद्दू को अरेस्ट करके अपने साथ मुरादनगर ले गई.

श्रीलंका के राष्ट्रपति से मिला गोल्ड मेडल, अब कानपुर में SP से बनीं ब्लॉक प्रमुख

बता दें कि पूर्व विधायक वाहब चौधरी के भाई आस मोहम्मद की पत्नी सुहाना की मई 2020 में हत्या कर दी गई थी. जिसमें पुलिस ने आस मोहम्मद, उसका बेटा अद्दू और उसके दोस्त शाहरुख को जेल भेजा था. जिसके बाद तीनों जमानत पर बाहर थे. गाजियाबाद के एसपी देहात इरज राजा ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि वहाब चौधरी ने अद्दू से कहा था कि शाहरुख ने ही उसे शराब पिलाकर सुहाना की हत्या की थी. इसका बदला लेने के लिए शाहरुख की हत्या की गई.

उन्होंने बताया कि अद्दू से पूछताछ के दौरान यह भी सामने आया है कि पूर्व विधायक वहाब चौधरी ने अपने राजनीतिक फायदे के लिए शाहरुख की हत्या कराई है. जिसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक को भी हिरासत में ले लिया. सोमवार को प्रेसवार्ता के बाद दोनों को जेल भेजा जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें