मेरठ: मवाना चीनी मिल के पूर्व अधिकारी ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर की आत्महत्या

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 12:45 PM IST
  • मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह मवाना चीनी मिल में काम करने वाले पूर्व अधिकारी ने इमारत से छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
मेरठ: मवाना चीनी मिल के पूर्व अधिकारी ने बहुमंजिला इमारत से कूदकर की आत्महत्या

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में स्थित गंगानगर थाना क्षेत्र में बुधवार की सुबह मवाना चीनी मिल में काम करने वाले पूर्व अधिकारी ने एक बहुमंजिला इमारत से छलांग लगा कर अपनी जान दे दी. हालंकि खुदकुशी की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है. घटना की जानकारी मिलते ही मेरठ पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक अधिकारी की पहचान मवाना रोड पर स्थित यशोदा कुंज कॉलोनी में रहने वाले 43 वर्षीय नीरज के रूप में हुई है जो कि मवाना चीनी मिल के पूर्व अधिकारी रह चुके हैं. मृतक नीरज ने एक महीने पहले ही मवाना शुगर मिल से नौकरी छोड़ी थी. उनकी पत्नी वंदना मवाना के ही एक स्कूल में शिक्षिका है.

होली पर जमकर छलकेंगे जाम, यूपी में चार गुना ज्यादा बिक सकती है शराब

जानकारी के अनुसार पता चला है कि मृतक नीरज बुधवार की सुबह तकरीबन साढ़े 7 बजे अपनी बलेनो कार से डिवाइडर रोड पर स्थित पनाश अपार्टमेंट पर पहुंचे. अपार्टमेंट में पहुंचने के बाद उन्होंने इमारत की ही किसी मंजिल पर पहुंचकर छलांग लगा दी. बहुमंजिला इमारत से छलांग लगाने के कारण उनकी मौके पर मौत हो गयी.

जूनियर डॉक्‍टर ने प्रशिक्षु डॉक्‍टर के साथ की छेड़छाड़, मचा हंगामा

मृतक के अपार्टमेंट से छलांग लगाने के बाद घटना स्थल पर मौजूद आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी दे के पुलिसको सूचित किया. सूचना मिलने पर पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. पुलिस के अनुसार अभी आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें