मेरठ: बैंक मित्र से दिनदहाड़े चार बदमाशों ने लूट लिए 1.07 लाख, मुकदमा दर्ज

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 04:26 PM IST
  • मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने साथी कर्मचारी के साथ जा रहे बैंक मित्र से पर 1.07 लाख रुपये लूट लिए. बता दें, बदमाशों ने यह गन प्वाइंट पर किया.
चार बदमाशों ने 1.07 लाख रुपये लूट लिए

मेरठ. मेरठ से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने साथी कर्मचारी के साथ जा रहे बैंक मित्र से पर 1.07 लाख रुपये लूट लिए. बता दें, बदमाशों ने यह गन प्वाइंट पर किया. दरअसल, उल्देपुर निवासी सियानंद पुत्र बाबूराम मैथना गांव में स्थित सिंडीकेट बैंक की ब्रांच में बैंक मित्र है. सियानंद ने बताया कि सोमवार को वह साथी कर्मचारी सिवाया में रहने वाले सिद्धार्थ के साथ बैंक जा रहा था. इसी दौरान उल्देपुर में मछली पालन केंद्र के निकट पीछे से दो पल्सर बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उनकी बाइक को रोक लिया.

बदमाशों ने सियानंद और सिद्धार्थ पर तमंचे तानकर सियानंद से एक लाख और सिद्धार्थ से सात हजार की रकम लूट ली. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित शख्स ने कंट्रोल रूम में इसकी जानकारी दी. वहीं, पुलिस ने दोनों पीड़ितों से पूछताछ की. वहीं, पीड़ित सियानंद ने अपने परिचित एक व्यक्ति पर बदमाशों के लिए रेकी किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है.

प्रॉपर्टी नाम ना करने पर पत्नी ने की अधिवक्ता पति की पिटाई, SSP से मांगी सुरक्षा

इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. इस मामले में इंस्पेक्टर बिजेंद्र पाल राणा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें